whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'वोट दे देंगे, बस ये पानी पीकर दिखा दो...', नेताओं से क्यों डिमांड कर रहे इस गांव के लोग? वीडियो वायरल

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी। वहीं, 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। इस बीच एक गांव के लोगों की अजीब डिमांड की चर्चा हो रही है। गांव के लोगों ने ऐलान किया है कि जो उनका पानी पीकर दिखाएगा, उसको ही वोट देंगे। पूरी बात जानते हैं।
03:41 PM Oct 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
 वोट दे देंगे  बस ये पानी पीकर दिखा दो      नेताओं से क्यों डिमांड कर रहे इस गांव के लोग  वीडियो वायरल
समसपुर गांव में पानी की किल्लत। Photo-PTI

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार चरम पर है। वहीं, चरखी दादरी विधानसभा सीट के गांव समसपुर के लोगों ने नेताओं से अजीब डिमांड कर डाली है। इस गांव में पिछले 12 साल से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है। जिसकी वजह से लोगों को पानी के टैंकर महंगे दामों पर मंगवाने पड़ रहे हैं। गांव के जल घर से जो पानी सप्लाई होता है, उसका प्रयोग ग्रामीण नहीं करते। गांव की महिलाएं बताती हैं कि इस पानी से पांव धोने तक से उनको एलर्जी हो जाती है। वे मोल खरीदकर पानी पीते हैं। खरीदे पानी का प्रयोग पशुओं को पिलाने और कपड़े धोने के लिए किया जाता है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार लोगों ने बताया कि यहां हर पार्टी का नेता उनको पहले हुए चुनाव में आश्वासन देकर जा चुका है। लेकिन उनकी दिक्कत का समाधान नहीं हुआ।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट सिरसा… गोपाल कांडा और गोकुल सेतिया में कांटे का मुकाबला, HLP-INLD गठबंधन से कितने बदले समीकरण?

लोगों ने आरोप लगाया कि पिछले 12 साल से जल घर में कोई काम नहीं करवाया गया। जिससे गंदे पानी की आपूर्ति होती है। टैंक का ढक्कन तक चेंज नहीं किया गया है। एक वीडियो में लोगों की परेशानी सुनी जा सकती है। जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गंदा पानी नल से निकल रहा है। जल घर में भी पानी में साफ तौर पर गंदगी दिख रही है। अब विधानसभा चुनाव के बीच लोगों ने दो टूक ऐलान किया है कि वे लोग उसी प्रत्याशी को वोट देंगे, जो जल घर से सप्लाई हो रहा गंदा पानी पीकर दिखाएगा। हर चुनाव में उन लोगों को आश्वासन तो मिला, लेकिन असल में बिजली-पानी की कमी आज भी इस गांव में है।

Advertisement

नौरंगाबास राजपूतान के लोग नहीं डालेंगे वोट

इससे पहले चरखी दादरी जिले के गांव नौरंगाबास राजपूतान के लोग भी हरियाणा विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर चुके हैं। ग्रामीणों ने एक होर्डिंग भी गांव के गेट पर लगवाया है। जिसमें नेताओं को गांव में नहीं आने की चेतावनी दी गई है। गांव के लोगों का आरोप है कि गांव में उप स्वास्थ्य केंद्र खोलने के लिए उन लोगों ने डिमांड की थी। लेकिन नौरंगाबास जाटान गांव को हॉस्पिटल के लिए 75 लाख रुपये की राशि जारी कर दी गई। जिसके बाद गांव के लोग सरपंच जय सिंह की अगुआई में धरना दे रहे हैं। लोगों ने अब एकजुट होकर सभी पार्टियों के नेताओं की एंट्री पर बैन लगा दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट लोहारू… जेपी दलाल और राजबीर फरटिया के बीच सीधा मुकाबला, JJP-INLD किसके बिगाड़ेगी समीकरण?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो