होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'शैलजा बड़ी बहन, हुड्डा भी दावेदार; लेकिन मैं भी CM...', अब सुरजेवाला ने जताई दावेदारी, BJP को लेकर कही ये बात

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। वहीं, 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। कांग्रेस में फिलहाल सीएम की दावेदारी को लेकर गुटबाजी जारी है। अब एक और दिग्गज नेता ने दावेदारी पेश की है।
04:15 PM Sep 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियों के प्रत्याशी पसीना बहा रहे हैं। वोटरों के सामने दावे कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण के बाद घमासान देखने को मिला था। अब भी गुटबाजी के बीच कई नेता सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर दावेदारी ठोक रहे हैं। अब हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने सीएम पद को लेकर दावेदारी जताई है। इससे पहले कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी और रणदीप के बेटे आदित्य सुरजेवाला भी कह चुके हैं कि उनकी इच्छा पिता को सीएम देखने की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट महम… बलराज कुंडू बने दीपक हुड्डा और बलराम दांगी के लिए बड़ी चुनौती; जानें जाट बहुल सीट का हाल

कैथल में मंगलवार को रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकारों से बातचीत की। सुरजेवाला ने कहा कि कुमारी शैलजा मेरी बड़ी बहन हैं। वहीं, चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी सीएम बनना चाहते हैं। हम तीन लोगों के अलावा कोई चौथा साथी भी यह अधिकार जता सकता है। प्रजातंत्र में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है। लेकिन अंतिम निर्णय मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी को लेना है। उनका निर्णय सभी को स्वीकार होगा।

इशारों में साधा मनोहर पर निशाना

रणदीप सुरजेवाला ने इस दौरान एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कुमारी शैलजा को पूर्व सीएम मनोहर लाल की ओर से बधाई देने पर तंज कसा। रणदीप ने कहा कि मनोहर की बात में कोई वजन नहीं है। पूर्व सीएम का वे आदर करते हैं। मनोहर उनके पिता समान हैं, लेकिन वे बचकाना बातें कर रहे हैं। शैलजा हमेशा कांग्रेसी थीं और रहेंगी। हाल ही में जब पीएम मोदी हरियाणा के दौरे पर आए थे।

Advertisement

मनोहर ने दिया था शैलजा को ऑफर

इस दौरान मनोहर को वे अपने साथ कुरुक्षेत्र की रैली में भी नहीं लेकर गए। क्योंकि पीएम को चिंता थी कि कहीं मनोहर को देख वोट न टूट जाएं। मनोहर को अपनी चिंता करनी चाहिए। पीएम कहीं उनको सीएम की तरह अब मंत्री पद से न हटा दें। गौरतलब है कि टिकट वितरण के बाद कुमारी शैलजा की नाराजगी की चर्चाएं चली थीं। इस बीच पूर्व सीएम मनोहर लाल ने शैलजा को बीजेपी में आने का ऑफर दिया था।

यह भी पढ़ें:HOT सीट अंबाला कैंट… खुद को CM फेस बताने वाले अनिल विज की राह आसान नहीं, गुटबाजी से किसे फायदा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election 2024Randeep Surjewala
Advertisement
Advertisement