whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या विनेश फोगाट कांग्रेस जाॅइन करने वाली हैं? सवाल पर क्या बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Vinesh Phogat may Join Congress: विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक में डिस्क्वालिफाई होने के बाद से ही चर्चा में हैं। जब वे भारत लौटी तो रोड शो निकालकर उनका स्वागत किया गया। अब खबर है कि वह अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती है।
12:13 PM Aug 24, 2024 IST | Rakesh Choudhary
क्या विनेश फोगाट कांग्रेस जाॅइन करने वाली हैं  सवाल पर क्या बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा
विनेश फोगाट भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा के साथ

Haryana Assembly Election 2024: पेरिस ओलंपिक में फाइनल से पहले डिस्क्वालिफाई होने वाली महिला पहलवान विनेश फोगाट एक बार फिर चर्चा में है। हार के बाद जब विनेश भारत पहुंची तो एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद सांसद दीपेंद्र हुड्डा रोड शो के दौरान विनेश के साथ नजर आए। इसके बाद ये ही ये कयास लग रहे हैं कि विनेश कांग्रेस में शामिल होकर इस बार विधानसभा चुनाव में हाथ आजमा सकती है।

विनेश फोगाट ने शुक्रवार को प्रियंका गांधी से मुलाकात की। जिसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकती है। ऐसे में अफवाहों के बीच हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी बयान दिया है। हुड्डा से पूछा गया कि क्या विनेश कांग्रेस जाॅइन करने वाली है? इस पर उन्होंने कहा कि यह एक काल्पनिक सवाल है। खिलाड़ी किसी पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश के होते हैं। अगर कोई हमारी पार्टी में शामिल होगा तो सभी को पता चल जाएगा।

कोई भी पार्टी में आता है तो हम उनका स्वागत करेंगे

हरियाणा के पूर्व सीएम ने आगे कहा कि जो कोई पार्टी में आता है तो हम उनका स्वागत करते हैं। आना या न आना उनकी इच्छा पर निर्भर करता है। वे हमारे देश की खिलाड़ी है लेकिन उनके साथ न्याय नहीं हुआ। उन्हें पूरा सम्मान मिलना चाहिए। विनेश फोगाट को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में BJP सरकार से कितने खुश हैं लोग? क्या बढ़ेंगी INDIA की सीटें, जानें क्या कहता है सर्वे

विनेश को स्वर्ण पदक सम्मान मिलना चाहिए था

कांग्रेस सांसद हुड्डा ने विनेश को स्वर्ण पदक दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि मैंने पहले कहा था विनेश को सही सम्मान मिलना चाहिए जो स्वर्ण पदक विजेता को दिया जाता है। उन्हें वह सम्मान नहीं दिया गया। सरकार ने उनके लिए रजत पदक सम्मान की घोषणा की। हुड्डा ने आगे कहा कि जैसे सचिन तेंदुलकर का राज्यसभा भेजा गया था वैसे ही विनेश फोगाट को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया जाना चाहिए।

बता दें कि शुक्रवार रात को दिल्ली में विनेश फोगाट ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा भी साथ में थे।

ये भी पढ़ेंः मैं लड़ूंगा और कांग्रेस जीतेगी… हरियाणा चुनाव को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने किए बड़े दावे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो