AAP की चौथी लिस्ट जारी, 21 उम्मीदवारों का ऐलान; जुलाना में विनेश फौगाट से भिड़ेंगी WWE रेसलर

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने हैं। वहीं, 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। आम आदमी पार्टी ने अकेले इस बार मैदान में उतरने का फैसला किया है। पार्टी के उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी गई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने चौथी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें 21 कैंडिडेट्स का ऐलान किया गया है। पार्टी अब तक अपने 61 कैंडिडेट्स का ऐलान कर चुकी है। आप ने भी लिस्ट में जुलाना से चौंकाने वाला नाम जारी किया है। विनेश फोगाट के सामने WWE की रेसलर कविता दलाल को टिकट दिया गया है। आम आदमी पार्टी ने यमुना नगर से ललित त्यागी, अंबाला कैंट से राज कौर गिल और कैथल से सतबीर गोयत को मैदान में उतारा है। वहीं, लाडवा से जोगा सिंह, पानीपत ग्रामीण से सुखबीर मलिक और करनाल से सुनील बिंदल पर दांव खेला गया है। पार्टी ने गन्नौर से सरोज बाला राठी, गोहाना से शिव कुमार रंगीला, बरोदा से संदीप मलिक और सोनीपत से देवेंद्र गौतम को चुनावी मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें:JJP-ASP गठबंधन के 12 उम्मीदवारों का ऐलान, हुड्डा के खिलाफ चौंकाने वाला नाम; देखिए लिस्ट

इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने सफीदों से निशा देशवाल, जुलाना से कविता दलाल, टोहाना से सुखविंदर सिंह गिल को टिकट दिया है। उधर, कालांवाली से जसदेव निक्का, उकलाना से नरेंद्र उकलाना, सिरसा से शाम मेहता, नारनौंद से राजीव पाली पर दांव खेला है। हांसी से राजेंद्र सोरखी, बादली से हैप्पी लोहचब, गुरुग्राम से निशांत आनंद और हिसार से संजय सातरोड़िया को टिकट थमाया गया है।

29 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान बाकी

बता दें कि हरियाणा विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। वहीं, 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। आम आदमी पार्टी अब तक 61 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है। एक दिन पहले मंगलवार को पार्टी ने तीसरी लिस्ट जारी की थी। जिनमें 11 नाम फाइनल किए गए थे। वहीं, पहली लिस्ट में 20 और दूसरी लिस्ट में 9 नाम फाइनल किए गए थे। अब पार्टी को 29 सीटों पर कैंडिडेट्स का ऐलान करना बाकी है।

यह भी पढ़ें:सुनील सांगवान कौन? ‘दंगल गर्ल’ बबीता फौगाट की जगह मिला टिकट, इनके जेलर रहते राम रहीम को 6 बार मिली पैरोल

Open in App
Tags :