whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नारनौंद में कांग्रेस-भाजपा समर्थक भिड़े, नूंह में छतों से चले पत्थर; हरियाणा में वोटिंग के बीच कहां-कहां विवाद?

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कई जगह झड़प होने के मामले सामने आए हैं। सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। कई नारनौंद में कांग्रेस और भाजपा वर्करों में झड़प हुई। पुलिस ने मौके पर आकर मोर्चा संभाला। 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा।
03:05 PM Oct 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
नारनौंद में कांग्रेस भाजपा समर्थक भिड़े  नूंह में छतों से चले पत्थर  हरियाणा में वोटिंग के बीच कहां कहां विवाद

Haryana Assembly Election: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है। 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। नारनौंद में विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस और इनेलो वर्करों में झड़प देखने को मिली है। खांडा खेड़ी गांव के शहीद भगत सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कांग्रेस कैंडिडेट जस्सी पेटवाड़ और भाजपा कैंडिडेट कैप्टन अभिमन्यु के समर्थक भिड़ गए। दोनों पक्षों ने बोगस वोटिंग के लेकर एक-दूसरे को घेरा। पुलिस ने मौके पर आकर मोर्चा संभाला। नूंह विधानसभा सीट पर भी विवाद देखने को मिला।

Advertisement

यह भी पढ़ें:HOT सीट लोहारू… जेपी दलाल और राजबीर फरटिया के बीच सीधा मुकाबला, JJP-INLD किसके बिगाड़ेगी समीकरण?

नूंह सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार आफताब अहमद और इनेलो उम्मीदवार ताहिर हुसैन के समर्थकों में जमकर बवाल हुआ। चंदेनी गांव में विवाद के बाद पुलिस तैनात की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों के समर्थकों ने छतों से एक-दूसरे पर पत्थर फेंके। फतेहाबाद के बूथ नंबर 47 पर एक महिला बेहोश होकर गिर गई। सुबह साढ़े 10 बजे शिव नगर निवासी प्रेम कुमारी मतदान करने के लिए पहुंची थी। परिवार के लोगों ने महिला को साथ लगते अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उसका इलाज करवाया जा रहा है।

Advertisement

कुंडू और आनंद सिंह दांगी में झड़प

रोहतक जिले की महम सीट पर हरियाणा जनसेवक पार्टी के उम्मीदवार बलराज कुंडू और कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि कुंडू शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे मदीना गांव पहुंचे थे। यहां पर बने बूथ नंबर 134 पर निरीक्षण के दौरान उनकी कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी के पिता आनंद सिंह दांगी से झड़प हो गई। उनके कपड़े तक फट गए। कुंडू ने आरोप लगाया कि आनंद सिंह दांगी ने उनके ऊपर हमला किया है। उनके पीए को भी चोटें लगी हैं।

Advertisement

बता दें कि इस बार हरियाणा की 90 सीटों पर 1031 कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें 101 महिलाएं हैं। वहीं, 464 कैंडिडेट निर्दलीय मैदान में उतरे हैं। वोटिंग के लिए कुल 20632 सेंटर बनाए गए हैं। पुलिस ड्रोन से मतदान केंद्रों की निगरानी कर रही है।

यह भी पढ़ें:HOT सीट सिरसा… गोपाल कांडा और गोकुल सेतिया में कांटे का मुकाबला, HLP-INLD गठबंधन से कितने बदले समीकरण?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो