whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जो भी हरियाणा का CM बना, उसे मार डालूंगा...', विनेश फोगाट के पति के नाम से बने ग्रुप पर धमकी; कौन है आरोपी?

Haryana Crime News: शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही हरियाणा में सीएम को जान से मार दिए जाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप पर मैसेज डाला था। जिसके बाद उसने मैसेज को डिलीट भी कर दिया। पुलिस को मामले की शिकायत दी गई थी।
05:18 PM Oct 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
 जो भी हरियाणा का cm बना  उसे मार डालूंगा      विनेश फोगाट के पति के नाम से बने ग्रुप पर धमकी  कौन है आरोपी
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी। Photo-PTI

Jind Crime News: हरियाणा में शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही सीएम बनने वाले नेता को जान से मार दिए जाने की धमकी दी गई है। मामला जींद के जुलाना का है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी का कहना है कि वह शराब के नशे में था। उसे होश नहीं था और उसने मैसेज लिखकर एक व्हाट्सऐप ग्रुप पर डाल दिया। बाद में मैसेज को डिलीट भी कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। गांव रामकली निवासी महताब सिंह ने इस बाबत पुलिस को शिकायत दी थी। महताब सिंह के अनुसार जुलाना हलके के नाम से एक व्हाट्सऐप ग्रुप बनाया गया है। यह ग्रुप सोमबीर राठी के नाम से है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:17 अक्टूबर को हरियाणा के CM पद की शपथ लेंगे नायब सिंह सैनी, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

सोमबीर विनेश फोगाट के पति हैं, जो जुलाना हलके से विधानसभा चुनाव जीतकर विधायक बनी हैं। 8 अक्टूबर को हरियाणा में नतीजों का ऐलान किया गया था। उसी दिन शाम 4 बजे के आसपास इस ग्रुप पर किसी शख्स ने धमकी भरा मैसेज डाला। कुछ देर बाद आरोपी ने इस मैसेज को डिलीट भी कर दिया। इसके बाद पुलिस को उन्होंने शिकायत दी थी। वहीं, जुलाना थाना प्रभारी मुरारी लाल ने मामले की पुष्टि की है। मुरारी लाल के अनुसार महताब सिंह ने उनको शिकायत दी थी। जिसके बाद मैसेज की पड़ताल की गई तो पता लगा कि यह देवरड़ गांव के रहने वाले अजमेर सिंह ने डाला था।

Advertisement

Advertisement

गोडसे और महात्मा गांधी का किया जिक्र

मैसेज में लिखा था कि अगर हरियाणा में बीजेपी की तीसरी बार सरकार बन गई तो जो भी सीएम बनेगा, उसको मैं गोली मार दूंगा। उसी तरीके का यूज किया जाएगा, जिस तरीके से गोडसे ने महात्मा गांधी को गोली मारी थी। पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने बताया है कि वह शराब के नशे में था। होश में आने के बाद उसे अपनी गलती महसूस हुई थी। जिसके बाद मैसेज को डिलीट कर दिया था।

यह भी पढ़ें:हरियाणा के इस जिले में दशहरे के दिन नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो