whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैट्रिमोनियल साइट पर रिश्ते देखने वाले अलर्ट! 'परफेक्ट मैच' ने जगह-जगह बुला किया रेप

हरियाणा के बिलासपुर के रहने वाले युवक ने जीवन साथी डाॅट काॅम पर महिला से संपर्क साधा और उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने एसपी के आदेश पर प्राथिमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
01:37 PM Sep 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मैट्रिमोनियल साइट पर रिश्ते देखने वाले अलर्ट   परफेक्ट मैच  ने जगह जगह बुला किया रेप
Haryana Crime News

Haryana Crime News: हरियाणा के बिलासपुर में एक युवक ने जीवन साथी डाॅट काॅम से संपर्क में आई महिला को विशाखापट्टनम बुलाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर पहले विशाखापट्टनम बुलाया और फिर उसके साथ होटल में रेप किया। इतना ही नहीं इसके लिए आरोपी ने महिला के हवाई टिकट का इंतजाम भी किया था। मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

बिलासपुर की रहने वाली एक युवती ने एसपी विद्यासागर मिश्र को दिए शिकायती पत्र में कहा कि हरियाणा के रहने वाले युवक से उसकी जीवन साथी डाॅट काॅम पर 24 जनवरी को फ्रेंडशिप हुई थी। दोनों में काफी दिनों तक शादी को लेकर चर्चा होती रही। कुछ दिनों बाद युवती शादी के लिए मान गई। इसके बाद 4 मई को युवक ने उसे हवाई टिकट भेजी और परिवार से मुलाकात की बात कहकर विशाखापट्टनम बुलाया। वहां उसे एक होटल में ठहराया। इस दौरान वहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद अलग-अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

अलग-अलग जगह बुलाकर किया दुष्कर्म

इस दौरान युवती लगातार युवक से परिजनों से मिलवाने की बात कहती रही लेकिन युवक हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर उसे मना लेता था। इसके बाद युवती वापस हरियाणा आ गई। 29 जुन को युवक ने उसे दिल्ली बुलाया और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती एक बार फिर अपने गांव लौट आई। 5 जुलाई को युवक युवती के गांव पहुंचा। वहां से युवती को अपने साथ नानकमत्ता ले गया और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक 16 जुलाई को युवती को उसके गांव छोड़कर चला गया। इसके बाद युवक ने फोन कर युवती से शादी करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ेंः आर्मी अफसरों की महिला मित्र को बंधक बना गैंगरेप, इंदौर में सुनसान रात में हुई वारदात

प्राथमिक दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता इसके बाद 21 जुलाई को थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। कार्रवाई नहीं होने पर युवती एसपी से मिली। मामले में प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि एसपी के आदेश पर दुष्कर्म के मुख्य आरोपित अजीत शर्मा, उसके पिता जगदीश शर्मा, भाई अमित शर्मा और मां कमला देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः कालिंदी एक्सप्रेस की टक्कर से सिलेंडर क्यों नहीं फटा? फॉरेंसिक रिपोर्ट में 3 चौंकाने वाले खुलासे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो