होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीमार मुर्गे के लिए खूनी संघर्ष, शख्स को धारदार हथियारों से काट डाला; जानें मामला

Haryana Crime News: हरियाणा के हिसार जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के एक गांव में देसी बीमार मुर्गे के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पुलिस अब भी गांव में डटी हुई है। विस्तार से पूरा मामले के बारे में जानते हैं।
04:27 PM Oct 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Hisar Crime News: हरियाणा के हिसार जिले में शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। गांव बीड़ बबरान में घर आए एक युवक की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। देसी मुर्गे को लेकर विवाद शुरू हुआ। जिसके बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि मुर्गा बीमार था। जिसको बेचने के बाद रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। जिस शख्स का मर्डर किया गया है, उसका नाम कृष्ण था। मृतक तलवंडी राणा गांव का रहने वाला था। सोमवार देर रात वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया।

Advertisement

शव रख लगाया जाम

इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को हिसार के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके बाद परिजनों ने नागरिक अस्पताल के सामने हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन काफी देर वे नहीं माने। हालांकि हरियाणा पुलिस ने बाद में परिजनों को समझाकर जाम खुलवा दिया। इसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम किया गया।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

बताया जा रहा है कि कृष्ण से बीड़ बबरान गांव के रहने वाले कर्ण ने देसी मुर्गा खरीदा था। इस मुर्गे के पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। मुर्गा बीमार था। इसे लौटाने के लिए कर्ण कृष्ण के घर गया था। लेकिन कृष्ण ने इसे लेने से मना कर दिया था। जिसके बाद से विवाद चल रहा था। सोमवार रात को तलवंडी राणा निवासी कृष्ण और उसका भाई मिश्री कर्ण के घर गांव बीड़ बबरान आए थे।

Advertisement

बहस के बाद बिगड़ी बात

कर्ण के अलावा घर में पत्नी मीरा और बेटा मौजूद थे। इसी बीच दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते गालीगलौज बढ़ गया। कर्ण ने कृष्ण और उसके भाई पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में कृष्ण के भाई मिश्री और कर्ण की पत्नी मीरा को भी चोटें लगी हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर पत्नी ट्रेन से कटी, फिर पति ने उसकी साड़ी से लगाया फंदा; जयपुर में कपल ने इस वजह से दी जान

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Crime News
Advertisement
Advertisement