होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हरियाणा के इस जिले में दशहरे के दिन नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

Haryana News: हरियाणा के कैथल जिले में बड़ा हादसा हुआ है। 3 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि परिवार पूजा के लिए मंदिर जा रहा था। कार गिरने की बात पता लगते ही लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। हादसे के बारे में आगे विस्तार से बता रहे हैं।
02:24 PM Oct 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Accident in Kaithal: हरियाणा के कैथल जिले में हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि एक परिवार पूजा के लिए कार में सवार होकर मंदिर जा रहा था। दशहरे के दिन कार मुंदड़ी नहर में जा गिरी। जिसके कारण डीग गांव के रहने वाले लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। शनिवार सुबह कार के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। हादसे के बाद लोगों ने भी बचाव कार्यों में सहयोग किया।

Advertisement

अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार अभी तक सिर्फ 7 ही लोगों की बॉडी मिली है। 15 साल की लड़की के शव की तलाश जारी है। जल्द ही शव को निकाल लिया जाएगा। कार चला रहा ड्राइवर बच गया है। जिसको इलाज के लिए कुंडली अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कार में सवार होकर एक ही परिवार के 9 लोग गांव गुहणा में गुरु रविदास मंदिर में माथा टेकने के लिए रवाना हुए थे।

यह भी पढ़ें:17 अक्टूबर को हरियाणा के CM पद की शपथ लेंगे नायब सिंह सैनी, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

सुबह करीब पौने 9 बजे कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसारह हादसे के 10-15 मिनट बाद ही कार को निकाल लिया गया था। गाड़ी में सवार लोगों को बचाने के लिए भीड़ में से कुछ लोग नहर में कूद गए थे।

Advertisement

मरने वालों में 3 महिलाएं

डीएसपी ललित कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर को बचा लिया गया है। वहीं, अन्य 8 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं, एक बच्ची का शव अभी तक नहीं मिला है। गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं। जल्द शव को बरामद कर लिया जाएगा। हरियाणा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः कुमारी शैलजा के गांव में भी हारी कांग्रेस, BJP प्रत्याशी को मिले कितने ज्यादा वोट?

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Accident News
Advertisement
Advertisement