whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

झज्जर में CM सैनी के कार्यक्रम में लगी आग, पंखों से निकलने लगा धुंआ, खाली कराया गया पंडाल

Fire broke out CM Nayab singh Saini Program: हरियाणा के झज्जर में सीएम सैनी के कार्यक्रम में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कार्यक्रम में लगाए गए पंखों में शाॅर्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था।
03:33 PM May 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
झज्जर में cm सैनी के कार्यक्रम में लगी आग  पंखों से निकलने लगा धुंआ  खाली कराया गया पंडाल
सीएम नायाब सिंह सैनी

Haryana Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर हरियाणा में चुनावी प्रचार जोरों से चल रहा है। इसी क्रम में सीएम नायाब सिंह सैनी झज्जर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान जब वे संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे तभी कार्यक्रम में लगे पंडाल के पंखों में अचानक आग लग गई। आग लगने की घटना के बाद सीएम ने भाषण देना बीच में छोड़ दिया। सभा में आए लोगों से पंडाल खाली करने को कहा गया। जानकारी के अनुसार आग लगने का कारण शाॅर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों के अनुसार आग उस जगह पर लगी जहां मीडिया के लोग मौजूद थे। बता दें कि इन्हीं पंखों के ऊपर बिजली के तार थे। ऐसे में कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना के बाद सीएम को अपना भाषण जल्दी समाप्त करना पड़ा।

हरियाणा में 25 मई को वोटिंग

बता दें कि हरियाणा में लोकसभा की 10 सीटें हैं। सभी सीटों पर छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होगी। जिसमें सिरसा, हिसार, करनाल, सोनीपत, पानीपत, रोहतक, कुरुक्षेत्र, गुरुग्राम, भिवानी-महेंद्रगढ़ और फरीदाबाद सीटें शामिल हैं। बता दें कि हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है। वहीं कांग्रेस और आप भी सभी सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। हरियाणा में लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले भाजपा ने जेजेपी से गठबंधन तोड़कर निर्दलीयों के सहारे सरकार बनाई है। वहीं प्रदेश की कमान मनोहर लाल खट्टर की जगह पर नायाब सिंह सैनी को सौंपी गई है। हरियाणा में इस साल के अंत तक महाराष्ट्र के साथ विधानसभा के चुनाव होंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘पाकिस्तान की औकात नहीं कि चुनाव में दखल दे सके’, राहुल गांधी पर क्या बोले राजनाथ सिंह?

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानें सूची में किस-किस दिग्गज नेता का नाम?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो