whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आंखें 'खून' जैसी लाल थीं, कदम लड़खड़ा रहे थे; महेंद्रगढ़ स्कूल बस हादसे के आरोपी को लेकर बड़े खुलासे

Haryana School Bus Accident Update: महेंद्रगढ़ में हुए स्कूल बस हादसे के आरोपी ड्राइवर को लेकर पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। उसके गांव के लोगों ने भी उसके बारे में कई जानकारियां दी। हादसे वाले दिन उसने एक बाइक वाले को भी टक्कर मार दी थी।
11:55 AM Apr 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
आंखें  खून  जैसी लाल थीं  कदम लड़खड़ा रहे थे  महेंद्रगढ़ स्कूल बस हादसे के आरोपी को लेकर बड़े खुलासे
Haryana Mahendragarh School Bus Accident Investigation

Haryana School Bus Accident Investigation Update: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे के गांव उन्हानी में हुए स्कूल बस हादसे की जांच में आरोपी ड्राइवर धर्मेंद्र को लेकर खुलासे हुए हैं। गांव के सरपंच और ग्रामीणों ने भी पुलिस को दिए बयानों में धर्मेंद्र के बारे में कुछ जानकारियां दी। कनीना के DSP मोहिंदर सिंह ने बताया कि एक मेडिकल स्टोर से CCTV फुटेज मिली है।

इस फुटेज में धर्मेंद्र अपने 2 दोस्तों के साथ सुबह 8.30 बजे के आस-पास बस में चढ़ता नजर आया। वहीं जांच करने पर पता चला है कि हादसे वाले दिन धर्मेंद्र सुबह से ही शराब पी रहा था। उसने सेहलंग गांव में ही शराब पीना शुरू कर दिया था, जहां वह रहता है। वह तब तक शराब पीता रहा, जब तक खीरी नहीं पहुंच गया। खीरी स्कूल बस का पहला स्टॉपेज था। दावे को साबित करने के लिए CCTV फुटेज है।

यह भी पढ़ें:15000 फीट ऊंचाई, आग का गोला बना जहाज, जमीन से टकराकर टुकड़े-टुकड़े हुआ, जिंदा जल गए 129 लोग

धर्मेंद्र ने बाइक वाले को भी मारी थी टक्कर

DSP मोहिंदर सिंह ने बताया कि सेहलंग के ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने धर्मेंद्र और उसके दोस्तों को बस में चढ़ते हुए देखा था। इसके बाद जब धर्मेंद्र गांव से स्टूडेंट्स को लेकर निकला तो खीरी गांव में उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार ने उसे रोका और बस की चाबियां छीन लीं। उस समय धर्मेंद्र की आंखें नशे में चूर थीं। खून की तरह काफी लाल थीं और वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा था।

लड़खड़ा रहा था तो ग्रामीणों ने स्कूल प्रिंसिपल को फोन किया। बाइक वाले ने भी कहा कि उसे लेट हो रहा है, नौकरी चली जाएगी, लेकिन धर्मेंद्र अड़ा रहा। प्रिंसिपल के कहने और काफी मिन्नतें करने के बाद उसने चाबियां लौटाईं। इसके बाद वह गाली गलौज करते हुए बस लेकर चला गया। इसके बाद पता चला कि गांव उन्हानी में बस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 6 बच्चे मारे गए और 15 से ज्यादा घायल हुए।

यह भी पढ़ें:सास रहम की भीख मांगती रही, बहुओं को दया नहीं आई; लाठी-पत्थरों से पीट-पीटकर मार दी, Video Viral

हादसे के 6 आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार

DSP के अनुसार, पुलिस ने धर्मेंद्र के 3 दोस्तों के नाम भी FIR में जोड़ लिए हैं। उनके खिलाफ IPC की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 336 (जल्दबाजी में काम करना, जिससे मानव जीवन को खतरे में डालना), 337 (लापरवाही से चोट पहुंचाना), 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाकर मानव जीवन को खतरे में डालना), 109 (उकसाना) और 120बी (आपराधिक साजिश में भाग लेना) के तहत केस दर्ज किया गया है।

मामले में अब अब 6 लोग गिरफ्तार हुए हैं। हर्ष और संदीप को शनिवार को गिरफ्तार किया गया, अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया। भूदेव को रविवार को उठाया गया। शनिवार और रविवार को पकड़े गए तीनों के अलावा, धर्मेंद्र और स्कूल के प्रिंसिपल व सचिव को हादसे वाले दिन पकड़ा गया था। स्कूल के मालिक भाजपा पदाधिकारी राजेश लोढ़ा और उनका बेटा सुभाष भाग रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Iran के हमलों से दहला इजरायल, PM बेंजामिन नेतन्याहू परिवार को लेकर छिपे मिसाइल प्रूफ बंकर में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो