whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Haryana Skeletons Found: भिवानी में जली बोलेरो में मिले दो कंकाल, FSL टीम जांच पड़ताल में जुटी

10:31 AM Feb 17, 2023 IST | Om Pratap
haryana skeletons found  भिवानी में जली बोलेरो में मिले दो कंकाल  fsl टीम जांच पड़ताल में जुटी

Haryana Skeletons Found: हरियाणा के भिवानी जिले में एक जली कार में दो कंकाल मिले हैं। घटना लोहारू का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी के बाद आज सुबह 8 बजे एफएसएल व अन्य टीम मौके पर पहुंची। ऐसी संभावना है कि दोनों पीड़ितों की मौत या तो वाहन में आग लगने के कारण हुई है। फिलहाल जांच जारी है।

घटनास्थल पर मौजूद लोहारू के डीएसपी ने बताया कि सुबह जली हुई बोलेरो की खबर मिली। मौके पर पहुंची टीम ने पाया कि बोलेरो के अंदर दो कंकाल भी हैं। फिलहाल, जांच पड़ताल जारी है। जांच के बाद ही बताया जा सकेगा कि दोनों लोगों की मौत जलकर हुई है या फिर उनकी मौत का कारण क्या है?

और पढ़िए – कूनो नेशनल पार्क में कल आएंगे 12 और चीते, आज रात जोहान्सबर्ग से उड़ान भरेगा C-17 ग्लोबमास्टर

भरतपुर रेंज के IG ने कही ये बात

उधर, भरतपुर रेंज के आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि भरतपुर गोपालगढ़ थाने में दो लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उनके मोबाइल फोन बंद थे। हमने उनकी तलाश शुरू की तो जानकारी मिली कि हरियाणा के भिवानी जिले में एक बोलेरो कार में दोनों को देखा गया था। जानकारी मिली है कि उनके साथ हिंसक मारपीट और अपहरण कर लिया गया था।

और पढ़िए – भिवानी में दिल दहलाने वाली घटना, जली बोलेरो के अंदर मिले दो युवकों के कंकाल, पुलिस का बड़ा दावा

गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि जिन दो लोगों को बोलेरो में देखा गया था, वह बोलेरो कार हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू में जली हालत में मिली। कार के अंदर दो जली हुई लाशें भी मिलीं हैं। डीएनए विश्लेषण के बाद ही दोनों की पहचान हो पाएगी कि जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, ये दोनों वही हैं या फिर कोई और।

आईजी ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में नामजद लोगों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। अगवा किए गए लोगों में जुनैद और नासिर शामिल थे। जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी से जुड़े पांच मामले दर्ज हैं।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(www.onecrazyhouse.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो