खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Haryana Skeletons Found: भिवानी में जली बोलेरो में मिले दो कंकाल, FSL टीम जांच पड़ताल में जुटी

10:31 AM Feb 17, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Haryana Skeletons Found: हरियाणा के भिवानी जिले में एक जली कार में दो कंकाल मिले हैं। घटना लोहारू का बताया जा रहा है। मामले की जानकारी के बाद आज सुबह 8 बजे एफएसएल व अन्य टीम मौके पर पहुंची। ऐसी संभावना है कि दोनों पीड़ितों की मौत या तो वाहन में आग लगने के कारण हुई है। फिलहाल जांच जारी है।

Advertisement

घटनास्थल पर मौजूद लोहारू के डीएसपी ने बताया कि सुबह जली हुई बोलेरो की खबर मिली। मौके पर पहुंची टीम ने पाया कि बोलेरो के अंदर दो कंकाल भी हैं। फिलहाल, जांच पड़ताल जारी है। जांच के बाद ही बताया जा सकेगा कि दोनों लोगों की मौत जलकर हुई है या फिर उनकी मौत का कारण क्या है?

और पढ़िए – कूनो नेशनल पार्क में कल आएंगे 12 और चीते, आज रात जोहान्सबर्ग से उड़ान भरेगा C-17 ग्लोबमास्टर

Advertisement

भरतपुर रेंज के IG ने कही ये बात

उधर, भरतपुर रेंज के आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि भरतपुर गोपालगढ़ थाने में दो लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उनके मोबाइल फोन बंद थे। हमने उनकी तलाश शुरू की तो जानकारी मिली कि हरियाणा के भिवानी जिले में एक बोलेरो कार में दोनों को देखा गया था। जानकारी मिली है कि उनके साथ हिंसक मारपीट और अपहरण कर लिया गया था।

और पढ़िए – भिवानी में दिल दहलाने वाली घटना, जली बोलेरो के अंदर मिले दो युवकों के कंकाल, पुलिस का बड़ा दावा

गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि जिन दो लोगों को बोलेरो में देखा गया था, वह बोलेरो कार हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू में जली हालत में मिली। कार के अंदर दो जली हुई लाशें भी मिलीं हैं। डीएनए विश्लेषण के बाद ही दोनों की पहचान हो पाएगी कि जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, ये दोनों वही हैं या फिर कोई और।

आईजी ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में नामजद लोगों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। अगवा किए गए लोगों में जुनैद और नासिर शामिल थे। जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी से जुड़े पांच मामले दर्ज हैं।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(www.onecrazyhouse.com)

Advertisement
Tags :
Bharatpur IGbharatpur newsBhiwani Crime NewsGaurav SrivastavaHaryana Crime NewsHaryana Skeletons FoundJali Bolero found in Haryana
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement