whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हरियाणा में जेजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवार 3 हमलावरों ने गोलियों से उड़ाया

Haryana Murder Case : हरियाणा में बदमाशों ने बुधवार की शाम को जेजेपी के नेता को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, अभीतक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।
07:57 PM Jul 10, 2024 IST | Deepak Pandey
हरियाणा में जेजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या  बाइक सवार 3 हमलावरों ने गोलियों से उड़ाया
हरियाणा में जेजेपी नेता की हत्या।

Hisar Murder Case : हरियाणा के हिसार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी के नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। बाइक सवार 3 हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय पुलिस नेता को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पहले से घात लगाकर बैठे थे आरोपी

जननायक जनता पार्टी के नेता रवींद्र सैनी हीरो मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक भी थे। उनका यह शोरूम हिसार के हांसी में स्थित है। उनकी सुरक्षा में एक गनमैन भी रहता था। बताया जा रहा है कि वे अपने गनमैन को शोरूम में छोड़कर किसी काम से बाहर निकले थे। रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने अचानक से रवींद्र सैनी पर फायरिंग कर दी। एक बाइक से ही तीन हमलावर आए थे।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी को नहीं म‍िला बहुमत तो बीजेपी कार्यकर्ता ने खा ल‍िया जहर, जानें पूरा मामला

गोली लगते ही जमीन पर गिरे नेता

गोली लगते ही रवींद्र सैनी जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। इसके बाद हमलावर अपनी बाइक से भाग निकले और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इलाके में दिनदहाड़े गोली चलने से डर का माहौल व्याप्त है।

यह भी पढ़ें : Video: हरियाणा में 2 लड़कियों ने की समलैंगिक शादी, बच्चा पैदा करने को लेकर बताई प्लानिंग

पुलिस अधिकारी भी हुए एक्टिव

इस घटना के बाद जिले के अधिकारी भी एक्टिव हो गए। उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और नाकेबंदी करने का आदेश दिया, ताकि आरोपी जिले से बाहर न पाए। सभी थानों के प्रभारियों को भी अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। हालांकि, जेजेपी नेता की हत्या की वजह क्या है? इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो