whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2 दिन में ही पलट गए कन्हैया मित्तल, बोले- माफी मांगता हूं, कांग्रेस में नहीं जाऊंगा; कैसे बदला मिजाज?

Kanhaiya Mittal : प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल के कांग्रेस से जुड़ने की चर्चा ने रविवार को हरियाणा की राजनीति में उथल-पुथल मचा दी थी। लेकिन, सोमवार को उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए।
04:17 PM Sep 10, 2024 IST | Gaurav Pandey
2 दिन में ही पलट गए कन्हैया मित्तल  बोले  माफी मांगता हूं  कांग्रेस में नहीं जाऊंगा  कैसे बदला मिजाज

Kanhaiya Mittal Meets Manoj Tiwari : जो राम को लाए हैं... भजन गाने वाले प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया लाल मित्तल को लेकर रविवार को अटकलें चली थीं कि वह कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। खुद कन्हैया मित्तल ने भी कह दिया था कि मेरा मन कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। लेकिन, मंगलवार को उनके सुर बदल गए जब उन्होंने भाजपा नेता मनोज तिवारी से मुलाकात की। मित्तल ने अपने फैंस और भाजपा कार्यकर्ताओं से माफी मांगते हुए कहा कि मैं गलत था, कृपया मुझे माफ कर दीजिए, मैं सनातन के लिए काम करना चाहता हूं। इस तरह से अभी कांग्रेस के साथ अपना दिल जुड़ा होने की बात कहने वाले कन्हैया लाल मित्तल का मिजाज 2 दिन में ही बदल गया।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने किया बड़ा फेरबदल; डैमेज कंट्रोल करने में जुटा है भगवा दल

पहले क्या बोले थे कन्हैया मित्तल?

बता दें कि बीते रविवार को कन्हैया मित्तल राजस्थान के दौसा में थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मैं दिल से कांग्रेस में शामिल होना चाहता हूं। आने वाले दिनों में यह साफ हो जाएगा। मैं जहां भी परफॉर्म करने जाता हूं वहां एक परसेप्शन बन जाता है कि मैं भाजपा के लिए कैंपेन करने गया हूं, इसलिए कांग्रेस के लोग अपने घर पर ही रहते हैं, मैं यह परसेप्शन बदलना चाहता हूं। मित्तल ने कहा था कि मैं पांच साल से कह रहा हूं कि डॉ. मनमोहन सिंह ने अगर राम मंदिर बनवाया होता तो मैं उनके लिए भी गाता। मैं सनातन के खिलाफ कुछ नहीं करूंगा। प्रधानमंत्री ने जो काम किया है वह कोई और नहीं कर सकता था। लेकिन मेरा निजी विचार यह है कि मैं कांग्रेस के साथ जुड़ना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: ‘राहुल गांधी को सबसे बड़ा नेता बनाकर मानेगी भाजपा…’, ये क्या बोल गए वरिष्ठ पत्रकार

सवाल उठते ही पलट गए मित्तल

उल्लेखनीय है कि इसी साल हुए लोकसभा चुनाव के दौरान 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' भजन गाकर खूब प्रसिद्धि कमाई थी। कांग्रेस में शामिल होने का संकेत देने के बाद मित्तल ने यह भी कहा था कि मैंने यह गीत किसी पार्टी के लिए नहीं गाया था, मेरा यह भजन सनातन और सनातनियों के लिए था। उन्होंने कहा था। हालांकि, उनकी इन बातों के सामने आने के बाद उनकी आलोचना का दौर भी शुरू हो गया था। कुछ लोगों ने तो उनकी कांग्रेस के साथ जुड़ने की इच्छा को आगामी हरियाणा चुनाव में टिकट मिलने की लालसा कह दिया था। मगर, मंगलवार को मनोज तिवारी के साथ मुलाकात के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी और अटकलों पर पूर्ण विराम लगाया।

ये भी पढ़ें: क्या महाराष्ट्र में बन जाएगी MVA की सरकार, कहां रह गई NDA? नए सर्वे में बड़ा दावा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो