whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली और हरियाणा पुलिस की लॉरेंस गैंग से मुठभेड़, दो शूटर गिरफ्तार

Delhi And Haryana Police Joint Operation: हरियाणा और दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने हरियाणा के एक जिले में बड़े मामले में वांछित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी। इस दौरान फायरिंग होने की बात भी सामने आई है।
07:52 AM Apr 30, 2024 IST | News24 हिंदी
दिल्ली और हरियाणा पुलिस की लॉरेंस गैंग से मुठभेड़  दो शूटर गिरफ्तार
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश गिरफ्तार।

Palla Village Encounter: गुरुग्राम एसटीएफ, नूंह पुलिस और दिल्ली पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चला लॉरेंस गैंग के दो शूटर गिरफ्तार किए हैं। नूंह सदर थाने के अंतर्गत आते गांव पल्ला में पुलिस की आरोपियों से मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों शूटरों के पैर में गोली लगी है। आरोपियों को नूंह सीएचसी में दाखिल करवाया गया है। आरोपी रोहतक के एक बड़े मामले में वांछित थे। विशाल उर्फ कालू, रवि कुमार को पुलिस ने दबोचा है। आरोपियों ने देखते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों को गोली लग गई। पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला भी नूंह सदर थाने में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Canada में नौकरी के सपने दिखा लोगों से करोड़ों ठगे, बचने के लिए बदले ठिकाने; लेडी सरगना पंजाब से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दोनों बदमाशों की तलाश काफी समय से थी। गैंगस्टर विशाल उर्फ कालू और रवि मोटा के कब्जे से हथियार भी पुलिस ने बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर रोहित गोदारा ने यूएस से वर्चुअल तरीके से दोनों से बात की थी। आरोपियों को बड़ा टास्क दिया गया था। विशाल ने ही रोहतक के ढाबे पर युवक का उसकी मां के सामने मर्डर किया था। रोहित गोदारा फरारी के बाद से ही विशाल के संपर्क में था। विशाल ही हरियाणा में लॉरेंस गैंग के लिए बदमाश भर्ती करता है।

पहले भी पकड़े गए थे दो शूटर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इससे पहले वसंत कुंज इलाके से भी गैंग के दो शूटर्स पकड़े थे। एक आरोपी इनमें नाबालिग था। पुलिस पर आरोपियों ने फायरिंग की थी। लेकिन जवाबी कार्रवाई में दोनों आरोपी घायल हो गए थे। आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। एक बदमाश रोहतक का रहने वाला अनीश था। 23 साल की उम्र में आरोपी के ऊपर 23 मुकदमे डकैती के हैं। दोनों शूटरों को अनमोल बिश्नोई के कहने पर अमित नाम के बदमाश ने भेजा था। आरोपी अनमोल कनाडा में छिपा है। उसका रिश्ते का भाई लॉरेंस साबरमती जेल में बंद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो