'विरोध राजनीति से प्रेरित...', विनेश फोगाट-बजरंग पुनिया की राहुल गांधी से मुलाकात पर क्या बोली BJP

Haryana Assembly Election 2024: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की राहुल गांधी से मुलाकात और कांग्रेस से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बीजेपी ने निशाना साधा है। पूर्व सीएम मनोहरलाल लाल खट्टर ने कहा कि वे राजनीति के चक्रव्यूह में फंस गए हैं।

featuredImage
Manohar lal Khatter

Advertisement

Advertisement

Manohar lal Khatter Slams Vinesh Phogat Bajrang Poonia: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी चौसर बिछ चुकी है। भाजपा ने बुधवार को 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी। बुधवार को ही एक और बड़ा घटनाक्रम हुआ। पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की और तय हो गया कि दोनों पहलवान कांग्रेस जाॅइन करेंगे, विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इस घटनाक्रम को लेकर पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर ने निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि इस बैठक से साबित हो जाता है कि पहलवानों का विरोध राजनीति से प्रेरित था। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे एथलीट विरोध प्रदर्शन के कारण राजनीतिक चक्रव्यूह में फंस गए हैं। तब जो शुरू हुआ था, वह अब अपने चरम पर पहुंच रहा है। यह लोग कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं। इसका मतलब है कि पूरा विरोध राजनीति से प्रेरित था।

राहुल गांधी ने पहलवानों से की टिकट की पेशकश

केंद्रीय मंत्री की यह टिप्पणी पहलवानों की कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के कुछ घंटों बाद आई है। बता दें कि बुधवार को पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी ने विनेश और बजरंग पूनिया को चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। अगर पार्टी सत्ता में आती है तो उन्हें सरकार में शामिल किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Haryana Election में 9 विधायकों का कटा टिकट, BJP ने JJP से आए पूर्व MLAs को बनाया उम्मीदवार

बता दें कि पिछले साल बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों में महीनों तक चले विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ेंः 11 जाट, 9 ब्राह्मण, 8 महिला उम्मीदवार; BJP की लिस्ट में दिखा जातीय समीकरण

Open in App
Tags :