खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है गैंगस्टर कपिल सांगवान? लंदन में बैठकर ली नफे सिंह हत्याकांड की जिम्मेदारी

Nafe Singh Rathee: कपिल सांगवान दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है। उसने अपराध की दुनिया में नंदू भी कहा जाता है। उसका आरोप है कि नफे सिंह ने उसके दोस्त और जीजा के हत्यारों की मदद की थी। अपनी पोस्ट में कपिल सांगवान ने आरोप लगाया कि नफे सिंह बहादुरगढ़ में जमीन कब्जाने का काम करता था।
11:18 PM Feb 28, 2024 IST | Amit Kasana
कपिल सांगवान
Advertisement

Nafe Singh Rathee: इनेलो नेता नफे सिंह राठी हत्याकांड में बुधवार को नया खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। उसने कहा कि नफे सिंह की गैंगस्टर मंजीत महाल से दोस्ती थी। मंजीत का भाई संजय और नफे सिंह एक साथ प्रॉपर्टी का काम करते थे। गैंगस्टर कपिल सांगवान ने आगे लिखा कि जो मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा मैं उसका ये ही अंजाम करूंगा। हालांकि अभी हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने इस सोशल मीडिया पोस्ट की जांच करने की बात की है। पुलिस के अनुसार कई बार बदमाश अपनी दहशत फैलाने के लिए भी ऐसी पोस्ट करते हैं।

Advertisement

कपिल सांगवान ने बताई हत्या की वजह

अपनी पोस्ट में कपिल सांगवान ने कहा कि नफे सिंह गलत आदमी था। उसने अपनी राजनीतिक पहुंच का फायदा उठाकर बहादुरगढ़ में बड़ी संख्या में लोगों की जमीन पर कब्जा किया। बता दें फिलहाल इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की जांच सीबीआई कर रही है। उन पर 50 से अधिक गोलियां चलाई गईं थी। घटना में नफे सिंह समेत दो लोगों की मौत हुई थी।

कौन है गैंगस्टर कपिल सांगवान?

जानकारी के अनुसार कपिल सांगवान दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है। उसने 12वीं तक की पढ़ाई विकासपुरी से की थी। इसके बाद उसने गुरुग्राम स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से होटल मैनेजमेंट में दाखिला लिया था। अपराध की दुनिया में लोग उसे नंदू के नाम से भी जानते हैं। फिलहाल वह पेरोल पर रिहा है। वह इंग्लैंड में रहता है। उस पर वसूली और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, प्रेमी ने उठाया दर्दनाक कदम

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ कोर्ट में किसे मारने निकले थे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन बदमाश, पुलिस ने दबोचे

Advertisement
Tags :
haryana policeNafe Singh Rathee
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement