whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nafe Singh Rathee हत्याकांड में शामिल 2 शूटर गिरफ्तार, जानें कहां से और कैसे पकड़े गए आरोपी?

Nafe Singh Rathee Murder Case Update: नफे सिंह राठी मर्डर केस के 2 आरोपी पुलिस ने दबोच लिए हैं। दोनों को गोवा से पकड़ा गया।
08:29 AM Mar 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
nafe singh rathee हत्याकांड में शामिल 2 शूटर गिरफ्तार  जानें कहां से और कैसे पकड़े गए आरोपी
पूर्व विधायक नफे सिंह राठी

Nafe Singh Rathi Murder Case Latest Update: इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में ताजा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने 2 शूटर्स गिरफ्तार किए हैं। दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने झज्जर पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त ऑपरेशन चलाया।

मुखबिर की सूचना पर दोनों शूटरों को गोवा से दबोचा गया है। इनके नाम सौरव और आशीष हैं, जिनका कनेक्शन कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से बताया जा रहा है। दोनों शूटर्स दिल्ली के नांगलोई निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोनों शूटर नेपाल के रास्ते विदेश भागने की फिराक में थे।

4 हत्यारोपियों की पहचान कर चुकी पुलिस

झज्जर पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नफे सिंह राठी की गत 26 फरवरी को सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 हत्यारोपियों की पहचान कर ली हे। इनके नाम आशीष उर्फ बाबा निवासी नांगलोई, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान निवासी नारनौल, अतुल निवासी नजफगढ़ शामिल हैं।

चौथे आरोपी की पहचान अभी पब्लिक नहीं की जाएगी। वहीं 3 आरोपियों का सुराग देने वालों को पुलिस एक-एक लाख का इनाम देगी। इनके अलावा 2 और शूटर पुलिस के हाथ लगे हैं। वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से बरामद हो चुकी है। पुलिस को 6 हत्यारोपियों की तलाश है, जिनमें से 5 की शिनाख्त हो गई है।

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में नफे सिंह की जान चली गई थी। मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली है, जो इस समय लंदन में बैठा है। मर्डर केस सुलझाने के लिए हरियाणा सरकार के आदेश पर SIT गठित की गई है। CBI भी केस की जांच कर रही है। हरियाणा और दिल्ली की पुलिस मिलकर जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। CIA, SIT, 2 DSP, CBI के अलावा 5 पुलिस टीमें आरोपियों को पकड़ने के प्रयास कर रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो