होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'पार्टी बनाएगी तो दायित्व लूंगा', मैंने इनकार नहीं किया...हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान

Anil Vij Statement: पूर्व मंत्री ने मीडिया में दिए बयान में दावा किया कि मैंने कभी पार्टी से कोई पद नहीं मांगा। आगे भी मैं किसी पद की लालसा नहीं रखता हूं।
05:50 PM Oct 16, 2024 IST | Amit Kasana
अनिल विज
Advertisement

Anil Vij: हरियाणा में नायब सिंह सैनी ने बुधवार को राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। वह कल शपथ लेंगे, उनके साथ कैबिनेट मंत्री भी शपथ ले सकते हैं। इस बीच प्रदेश के पूर्व मंत्री और मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार रह चुके अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। अनिल विज ने कहा कि पार्टी उन्हें जो पद देगी वे वह दायित्व लेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी पद के लिए इनकार नहीं किया।

Advertisement

उनका कहना था कि मेरे बारे में कुछ लोगों ने दुष्प्रभाव किया। लोगों ने ये अफवाह उड़ाई की मैं (मंत्री, सीएम) बनना नहीं चाहता। आज पार्टी नेताओं के सामने मैंने इसका स्पष्टीकरण दे दिया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं बीजेपी पार्टी का निष्ठावान सिपाही हूं, इस बार मैं सातवीं बार विधायक चुनकर आया हूं। लोगों ने मुझे चुना है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा कैबिनेट के 15 मंत्री शॉर्टलिस्ट! BJP हाईकमान ने मंगवाई लिस्ट, जानें किसे मिल सकता कौन-सा पद?

पूर्व मंत्री ने मीडिया में दिए बयान में  दावा किया कि मैंने कभी पार्टी से कोई पद नहीं मांगा। आगे भी मैं किसी पद की लालसा नहीं रखता हूं। मुझे पार्टी जो जिम्मेदारी देगी मैं वह काम पूरी शिद्दत से करूंगा। बता दें हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 48 सीटें मिली हैं। प्रदेश में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं।

Advertisement

किसी गेट पर चपरासी भी बना देंगे तो मैं खुश हूं

अनिल विज ने कहा कि मैंने कभी सीएम पद के लिए दावेदारी पेश नहीं की। मैंने सिर्फ एक स्पष्टीकरण दिया, जो आज भी है। मैंने कभी भी पार्टी के सामने अपनी प्राथमिकताएं नहीं रखीं। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं, मुझे तो किसी गेट पर चपरासी भी बना देंगे तो मैं उससे भी खुश हूं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड नहीं दिखा पाया असली दाऊद इब्राहिम, आखिर कैसा है गैंगस्टर का किरदार? महिला पत्रकार ने किए बड़े खुलासे

Open in App
Advertisement
Tags :
anil vij
Advertisement
Advertisement