whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nikki Yadav Murder Case: आरोपी साहिल ने निक्की के पिता को किया था गुमराह, कहा था- आपकी बेटी घूमने गई है

01:03 PM Feb 15, 2023 IST | Om Pratap
nikki yadav murder case  आरोपी साहिल ने निक्की के पिता को किया था गुमराह  कहा था  आपकी बेटी घूमने गई है

Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के निक्की यादव मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। निक्की के पिता का दावा है कि हत्या के एक दिन बाद जब उन्होंने आरोपी साहिल गहलोत को फोन किया था तब उसने उन्हें गुमराह करने की कोशिश की थी। आरोपी ने कहा था कि आपकी बेटी अपने दोस्तों के साथ देहरादून-मसूरी घूमने गई है।

बता दें कि निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 22 साल की निक्की यादव की लिव-इन पार्टनर साहिल ने 10 फरवरी को मोबाइल के डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में एक ढाबे के फ्रिज में रख दिया था।

निक्की यादव के पिता ने और क्या-क्या बताया?

निक्की के पिता सुनील यादव ने कहा कि उन्होंने 11 फरवरी को निक्की को फोन किया था, लेकिन फोन साहिल ने उठाया था। निक्की के पिता ने जब बेटी के बारे में पूछा तो साहिल ने गुमराह करते हुए कहा कि निक्की अपने दोस्तों के साथ मसूरी और देहरादून गई थी और उसने अपना फोन उसके पास छोड़ दिया है।

और पढ़िए –Nangloi Road Rage Case: रोडरेज मामले में बाइक सवार की चाकू मारकर हत्या, बस ड्राइवर से हुआ था विवाद

निक्की के पिता के मुताबिक, आरोपी ने कहा कि वह भी मसूरी-देहरादून जाना चाहता था लेकिन वह इसलिए नहीं जा पाया क्योंकि उसकी शादी हो रही है। निक्की के पिता ने बताया कि मुझे अपनी बेटी की हत्या के बारे में कल (मंगलवार) ही पता चला। थाने से मेरे पास फोन आया। पुलिस ने मुझे एक शव की पहचान करने के लिए बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि मैं साहिल के लिए मौत की सजा चाहता हूं।

गलगोटिया यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी ऑनर्स कर रही थी निक्की

निक्की के पिता ने कहा कि वह नोएडा में गलगोटिया विश्वविद्यालय से अंग्रेजी ऑनर्स कर रही थी। उन्होंने कहा कि मैंने उसे कभी अपनी बेटी को परेशान नहीं था। वह 15-20 दिन पहले घर आई थी और चार दिन हमारे साथ ही रही थी।

उधर, क्राइम ब्रांच ने मंगलवार देर रात उस कार को बरामद कर लिया जिसमें निक्की की गला घोंटकर हत्या की गई थी। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, 24 साल के साहिल ने दिल्ली पुलिस को बताया कि वह निक्की यादव से 2018 में उत्तम नगर इलाके के एक कोचिंग सेंटर में मिला था। कुछ समय बाद, वे एक रिलेशनशिप में आ गए और लिव इन में रहने लगे।

साहिल गहलोत ने कहा कि उनका परिवार उन पर किसी और लड़की के साथ शादी करने का दबाव बना रहा था। आखिरकार परिवारवालों ने दिसंबर 2022 में मेरी सगाई और शादी की तारीख 9 और 10 फरवरी को तय कर दी।

और पढ़िए –Delhi Crime: दिल्ली में श्रद्धा वाकर जैसा एक और मामला! पुलिस ने फ्रिज से बरामद किया लड़की का शव, आरोपी गिरफ्तार

साहिल ने कहा कि इस बारे में मैंने निक्की को कुछ नहीं बताया था लेकिन जब उसे पता चला तो हमारे बीच बहस हुई। इसी दौरान मैंने अपनी कार में रखी डाटा केबल से निक्की का गला दबा दिया। फिर पीड़िता के शव को ठिकाने लगाने के बाद अपने घर चला गया और दूसरी लड़की से शादी कर ली।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(https://fooplugins.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो