होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पंचकूला में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस खाई में पलटी, 15 घायल

Panchkula Accident : हरियाणा के पंचकूला में एक स्कूल बस खाई में पलट गई, जिसमें छात्र और स्टाफ के सदस्य सवार थे। इस हादसे में 15 स्टूडेंट्स जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस की ओर से लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को निकाला जा रहा है।
03:07 PM Oct 19, 2024 IST | Deepak Pandey
पंचकूला में बड़ी दुर्घटना।
Advertisement

Haryana Panchkula Road Accident : हरियाणा से हादसे की एक बड़ी सामने आ रही है। पंचकूला में बच्चों से भरी स्कूल बस खाई में जा पलटी, जिससे चीख पुकार मच गई है। इससे हादसे में 15 छात्र घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Advertisement

यह हादसा हरियाणा के पंचकूला के मोरनी के नजदीक स्थित टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास हुआ। पंजाब के मलेरकोटला के ननकाना साहिब स्कूल के छात्र और स्टाफ के सदस्य बस से पंचकूला के मोरनी हिल्स घूमने जा रहे थे। ड्राइवर बच्चों से भरी स्कूल बस को स्पीड में चला रहा था। इस दौरान ड्राइवर बस से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी जाकर खाई में पलट गई।

यह भी पढ़ें : धू-धूकर जली बस, मथुरा-वृंदावन से लौट रहे थे श्रद्धालु, नूंह हादसे का Video आया सामने

बच्चों की चीफ पुकार सुनकर पहुंचे लोग

Advertisement

खाई में बस पलटते ही हड़कंप मच गया। स्टाफ और बच्चों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे छात्रों को बाहर निकाल रही है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में ट्रक के पीछे जा घुसी कार, दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत

मामले की जांच कर रही पुलिस

प्राथमिक सूचना के अनुसार, इस हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित सिविल अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। खाई में पलटी बस को निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि इस हादसे की क्या वजह है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana AccidentHaryana News
Advertisement
Advertisement