खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आत्मनिर्भर और विकसित भारत के निर्माण में योगदान देगा भाजपा को मिला हर एक वोट : सीएम धामी

Pushkar singh dhami jansabha: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हाल ही में हरियाणा के यमुनानगर में जमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के साथ जनता का आशीर्वाद है। इस बार लोकसभा चुनाव में सभी पुराने रिकॉर्ड टूटेंगे।
09:32 PM May 16, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
pushkar singh dhami
Advertisement

Pushkar singh dhami jansabha: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से इस लोकसभा चुनाव में सभी पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त होंगे। भाजपा भारी बहुमत हासिल करेगी। भाजपा के खाते में आया हर एक वोट सशक्त, समृद्ध, आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने में योगदान देगा। उन्होंने कहा कि बीते दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। दुनिया भर में भारत का मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है।

Advertisement

मुख्यमंत्री धामी गुरुवार को यमुनानगर में अम्बाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती बन्तो कटारिया के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड की तरह ही यमुनानगर के कण कण में भगवान शिव का वास है। उन्होंने आगामी 25 मई को श्रीमती बन्तो कटारिया के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पुनः प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

नियत और नीति सही हो तो नतीजे भी सही आते हैं

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री की गारंटी है कि 2047 तक भारत पूर्ण रूप से आत्मनिर्भर और पूर्ण विकसित देश बनकर सामने आएगा। प्रधानमंत्री के मजबूत नेतृत्व में आज दुश्मन देश भी नतमस्तक नजर आते हैं। भारत की सेना दुश्मन देश में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है। बीते 10 वर्षो में कांग्रेस के 60 वर्षो के कार्यकाल से भी अधिक विकास कार्य किए गए हैं। नियत और नीति सही हो तो निर्णय और नतीजे भी सही आते हैं।

प्रधानमंत्री ने लिए ऐतिहासिक निर्णय

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पिछले दस वर्षों में 55000 किलोमीटर नेशनल हाईवे, सात नए आईआईटी, 15 नए एम्स, सात आईआईएम, 390 विश्वविद्यालय एवं 700 नए मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं। विश्व स्तरीय परियोजनाएं भारत की पहचान बन चुकी है। प्रधानमंत्री ने 140 करोड़ देशवासियों को अपना परिवार मानकर उनके लिए समर्पित होकर प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिए काम किया है। इसके साथ ही गरीब कल्याण के लिए कई योजनाएं संचालित की जा रही हैं। है। आज देश का हर व्यक्ति योजनाओं का लाभार्थी है। प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक निर्णयों की वजह से उत्तर से लेकर दक्षिण, पूर्व से पश्चिम तक "मोदी है तो मुमकिन है" का नारा गूंज रहा है।

Advertisement

कांग्रेस ने इमरजेंसी लगाकर घोटा था लोकतंत्र का गला

विपक्ष पर भी तीखे प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और अन्य दलों ने हमेशा देश को लूटने का काम किया है। 2014 से पहले हर दिन एक नया घोटाला सामने आता था, लेकिन 2014 के बाद प्रधानमंत्री की नीतियों के कारण घोटालेबाज या तो जेल में है या फिर बेल पर है। सभी भ्रष्टाचारियों ने मिलकर प्रधानमंत्री के खिलाफ गठबंधन बनाकर झूठ और भ्रम फैलाने का काम शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया था। आज कांग्रेस राम मंदिर का विरोध करती है क्योंकि इनकी आस्था बाबरी मस्जिद वालों के वोट बैंक के साथ है। उन्होंने कहा कि देश में सनातन धर्म के खिलाफ साजिश चल रही है यह लोग हमारा हक छीनकर अपने चहेते समुदाय को लाभ देना चाहते हैं। इस सभा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश, विधायक घनश्याम अरोड़ा, भाजपा प्रत्याशी श्रीमती बन्तो कटारिया, मेयर मदन चौहान एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
jansabhaPushkar Singh Dhami
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement