होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

हरियाणा का अमित मान कौन? जिसके घर जाकर राहुल गांधी ने खाया घी चूरमा

Haryana Assembly Elections 2024: अचानक करनाल के घोघड़ीपुर गांव में पहुंचे राहुल गांधी। अमित मान के परिवार से मिले, हाल ही में अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल वहां अमित से मिले थे।
03:18 PM Sep 20, 2024 IST | Amit Kasana
rahul gandhi
Advertisement

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सगर्मियां तेज हैं, इसी के मद्देनजर प्रदेश में राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी बीच शुक्रवार को करनाल के घोघड़ीपुर गांव में उस समय लोग हैरान हो गए जब यहां बिना किसी राजनीतिक रैली या सभा के कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उनके बीच पहुंच गए। गांव में उनके आने की कोई पूर्व तैयारी नहीं थी, ऐसे में गांव वाले अपने बीच राष्ट्रीय स्तर के नेता को देख खुश हो गए।

Advertisement

अमित डंकी रूट से अमेरिका गया था

दरअसल, राहुंल गांधी घोघड़ीपुर गांव में अमित मान के परिजनों से मिलने गए थे। बता दें अमित मान बीते दिनों उस समय चर्चा में आए थे जब राहुंल गांधी ने अपनी अमेरिका की यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित डंकी रूट से अमेरिका पहुंचे थे। यहां वह ट्रक चलाते हैं, बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था। राहुंल गांधी अमेरिका में उनका हालचाल लेने गए थे। जब उन्हें पता चला कि वह करनाल के रहने वाले हैं तो शुक्रवार को वह उनके घर पहुंचे।

गांववाले अपने बीच राहुल गांधी को देखकर हो गए खुश

करनाल व उसके आसपास जब लोगों को राहुंल गांधी के आने की खबर मिली तो धीरे-धीरे घोघड़ीपुर गांव में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। लोग बस एक नजर अपने नेता को देखना चाहते थे। अमित मान के घर वाले भी राहुंल गांधी से मिलकर काफी खुश हुए। परिजनों ने राहुल को काफी प्यार-दुलार किया और उन्हें घी चूरमा बनाकर खिलाया।

Advertisement

क्या होता है डंकी रूट

जानकारी के अनुसार पंजाब और हरियाणा में बड़ी संख्या में नौजवान विदेश जाने की चाह रखते हैं। जब तमाम कोशिशों के बाद इन युवाओं का वीजा नहीं लगता तो वे लोग डंकी रूट से विदेश जाते हैं। डंकी रूट में डेस्टिनेशन तक पहुंचाने के लिए एजेंट 25 से 50 लाख रुपये लेते हैं। बता दें गैरकानूनी रूप से विदेश जाने वाले ये लोग रास्ते में शारीरिक और मानसिक कई परेशानियां झेलते हैं।

इनपुट-विशाल अंग्रीश

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Elections 2024Rahul Gandhi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो