whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम लोक सभा सीट पर कांग्रेस को नहीं मिल रहा उम्मीदवार, सीएम सैनी के बड़े दावे

Gurugram Lok Sabha Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। वे 5 बार से सांसद बन चुके राव इंद्रजीत सिंह का नामांकन करवाने पहुंचे थे। इंद्रजीत सिंह गुरुग्राम से लगातार तीसरी बार बीजेपी की टिकट पर मैदान में है। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस कैंडिडेट घोषित नहीं होने पर बड़ा दावा किया।
07:21 AM Apr 30, 2024 IST | News24 हिंदी
गुरुग्राम लोक सभा सीट पर कांग्रेस को नहीं मिल रहा उम्मीदवार  सीएम सैनी के बड़े दावे
अपना नामांकन पत्र दाखिल करते राव इंद्रजीत।

Haryana Lok Sabha Election 2024: राव इंद्रजीत सिंह ने तीसरी बार लगातार गुरुग्राम लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया है। इस मौके पर सोमवार को खास तौर पर हरियाणा के सीएम नायब सैनी भी मौजूद रहे। जिन्होंने अभी तक कांग्रेस का यहां से उम्मीदवार घोषित नहीं होने पर तंज कसा। सीएम ने यहां से रिकॉर्डतोड़ जीत का दावा करते हुए कहा कि वोटिंग के लिए सिर्फ 26 दिन बचे हैं। लेकिन कांग्रेस घबराहट में है, जो अभी उम्मीदवार खोज रही है। इंद्रजीत पांच बार एमपी बन चुके हैं। वे इस निर्वाचन क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Haryana कांग्रेस में 3 सीटों पर क्यों नाराज हैं बेटा-बेटी, समधी? क्या डैमेज कंट्रोल कर सकेंगे हुड्डा?

गुरुग्राम के लघु सचिवालय में सीएम की मौजूदगी में उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। द्वारका एक्सप्रेसवे की सौगात पीएम मोदी के कारण मिली है। इसलिए लोग अपना वोट बीजेपी को देकर यहां विकास का क्रम जारी रखना चाहते हैं। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि लोगों के भरोसे को उन्होंने कायम रखा। आगे 5 साल भी वे यहां से विकास का क्रम जारी रखना चाहेंगे। भाषणों के दम पर कोई जीत हासिल नहीं कर सकता। लोगों को भी देखना चाहिए कि कौन उनके लिए काम कर सकता है, कौन नहीं?

जेजेपी और कांग्रेस ने बीजेपी पर किया पलटवार

सिंह ने कहा कि जीत को लेकर अधिक आत्मसंतुष्ट भी नहीं होना है। कार्यकर्ताओं को सबसे बड़ी जीत गुरुग्राम से दिलानी है, यह सिर्फ उनका ही चुनाव नहीं है। वहीं, सीएम और राव की टिप्पणियों का कांग्रेस नेता अजय सिंह यादव ने जवाब दिया है। यादव ने कहा कि कांग्रेस यहां से जल्द उम्मीदवार उतारेगी। भाजपा के पास कोई उपलब्धि नहीं है। 10 साल में मेट्रो का विस्तार नहीं किया गया। शहरी इलाकों में सुविधाओं का अभाव है। बीजेपी सिर्फ बयानबाजी कर रही है। जेजेपी उम्मीदवार राहुल यादव फाजिलपुरिया ने भी भाजपा पर पलटवार किया। कहा कि यहां कोई विकास नहीं हुआ। सिर्फ भाजपा के लोग बयानबाजी करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो