whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

व्हाट्सऐप पर डील, एक रात की 8 हजार फीस; गुरुग्राम में सेक्स रैकेट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे

Gurugram Police Raid Busted Sex Racket: गुरुग्राम पुलिस ने होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। आरोपियों ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए और बताया कि कैसे और कब से वे यह गोरखधंधा कर रहे थे? आरोपी के मोबाइल से कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं।
02:13 PM May 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
व्हाट्सऐप पर डील  एक रात की 8 हजार फीस  गुरुग्राम में सेक्स रैकेट को लेकर चौंकाने वाले खुलासे
Sex Racket Gurugram Police Hotel Raid

Gurugram Sex Racket Enquiry Updates: व्हाट्सऐप पर डील, फोटो दिखाकर सेलेक्शन, एक रात की 8 हजार फीस...गुरुग्राम पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश होने के बाद मामले की जांच की, आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे हुए।

गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम ने बीती रात रेलवे रोड पर बने एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा। पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजकर 2 महिलाओं और सेक्स रैकेट चलाने वाले शख्स को मौके पर रंगे हाथों दबोचा। पुलिस पूछताछ में आरोपी बाबुल शेख ने बताया कि वह कैसे और कब से धंधा कर रहा था?

यह भी पढ़ें:महाबोधी मंदिर से पैसे चुराते बौद्ध भिक्षु का लाइव वीडियो, भगवान बुद्ध के पैर छूकर मांगी माफी

फर्जी ग्राहक भेजकर किया रैकेट का पर्दाफाश

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। सेक्स रैकेट चलाने वाले बाबुल शेख से उसका कॉन्टैक्ट कराया गया। बाबुल ने लड़कियों की फोटो दिखाकर सेलेक्शन कराई और 8 हजार रुपये में एक रात की डील हुई। पैसों और फोटो का आदान-प्रदान व्हाट्सऐप पर हुआ।

होटल की लोकेशन भी बाबुल ने भेजी। रात में जब बोगस ग्राहक बना पुलिस कर्मी होटल पहुंचा और बाबुल को डील के पैसे दिए तो पुलिस टीम ने छापा मार दिया। कमरे में बाबुल के अलावा 2 महिलाएं भी थीं। तीनों को पुलिस टीम ने मौके पर ही गिरफ्तार किया और अपने साथ थाने ले गई।

यह भी पढ़ें:6 लोगों की मौत, खून से सनी कार; दर्शन करने गणेश मंदिर जा रहा था परिवार

मोबाइल फोन में मिली आपत्तिजनक जानकारियां

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस बाबुल का फोन मौके पर ही जब्त कर लिया था। जांच करने पर बाबुल के फोन से कई लोगों को फोन नंबर मिले। कई लड़कियों के अश्लील फोटो मिले। पूछने पर बाबुल ने बताया कि नंबर ग्राहकों के हैं और फोटो उन लड़कियों के हैं, जो उसके साथ रैकेट में शामिल हैं।

बाबुल ने रैकेट चलाने वाले अपने सहयोगी अनूप के बारे में भी बताया, जिसके बारे में पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है, क्योंकि बाबुल की गिरफ्तारी का पता चलते ही अनूप अंडरग्राउंड हो गया है। पकड़ी गई महिलाओं को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है, लेकिन बाबुल के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: Poonch Terror Attack: आतंकियों ने क्यों टारगेट किए Air Force के जवान? एक शहीद, 4 घायल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो