whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विनेश फोगाट-बजरंग पूनिया कांग्रेस में होंगे शामिल, पहलवान इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

Vinesh Phogat Will Contest Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया आज कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। इस बीच खबर है कि विनेश जींद की जुलाना या दादरी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं।
11:12 AM Sep 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
विनेश फोगाट बजरंग पूनिया कांग्रेस में होंगे शामिल  पहलवान इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव
Vinesh Phogat Bajrang Poonia Joined Congress

Vinesh Phogat Bajrang Poonia Joined Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस को आज संजीवनी मिल सकती है। पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया आज कांग्रेस जाॅइन करेंगे। इसको लेकर दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में कार्यक्रम रखा गया है। पार्टी ने इसके लिए प्रेस रिलीज भी जारी की है। इस कार्यक्रम में बड़ी हस्तियां पार्टी में शामिल होंगी।

इस बीच विनेश के कांग्रेस जाॅइन करने के बाद चुनाव लड़ने की भी अटकले हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो विनेश जींद की जुलाना या दादरी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं विनेश 11 सितंबर को नामांकन करेंगी, जबकि बजरंग पूनिया उनके प्रचार का जिम्मा संभालेंगे। वे चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। बजरंग के चुनाव मैदान में नहीं उतरने के पीछे की भी बड़ी वजह सामने आई है।

बृजभूषण सिंह ने साधा निशाना

जानकारोें की मानें तो बजरंग झज्जर की बादली सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं लेकिन यहां से पार्टी कुलदीप वत्स को उम्मीदवार बनाना चाहती है ऐसे में उन्होंने टिकट लेने से इंकार कर दिया। वहीं विनेश-बजरंग के कांग्रेस जाॅइन करने से पहले पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मेरे खिलाफ जब आरोप लगाए गए तभी मैंने बोल दिया था कि यह साजिश कांग्रेस, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा की है। अब मुझे इस पर कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। पूरा देश जान गया है।

ये भी पढ़ेंः Haryana Election : क्या CM नायब सैनी को किनारा कर रही BJP? लिस्ट से मिल रहे ये 5 संकेत

बता दें कि 4 सितंबर को विनेश और बजरंग ने दिल्ली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की थी। राहुल से मिलने के बाद वे केसी वेणुगोपाल से भी मिले थे। हालांकि मीटिंग में क्या चर्चा हुई। राजनीतिक दांव के बारे में भी दोनों पहलवानों ने भी फिलहाल चुप्पी साध रखी है।

ये भी पढ़ेंः मजबूरी या बगावत का डर…बड़े चेहरों पर फोकस, भाजपा की पहली लिस्ट की चौंकाने वाली बातें

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो