whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जलेबी बाबा कौन, जिसने तंत्र-मंत्र के नाम पर 120 से अधिक महिलाओं का किया था रेप, हिसार जेल में हुई मौत

Jalebi Baba: हिसार जेल में 14 साल की सजा काट रहे जलेबी बाबा की बुधवार को मौत हो गई। बाबा पर 120 ने अधिक महिलाओं का दुष्कर्म कर उनका वीडियो बनाया था। पुलिस को उसके आश्रम से 30 से ज्यादा अश्लील सीडियां मिली थी।
03:34 PM May 09, 2024 IST | Rakesh Choudhary
जलेबी बाबा कौन  जिसने तंत्र मंत्र के नाम पर 120 से अधिक महिलाओं का किया था रेप  हिसार जेल में हुई मौत
जलेबी बाबा उर्फ बिल्लू अमरपुरी

Jalebi Baba Death in Hisar Jail: हरियाणा की हिसार जेल में 120 से अधिक महिलाओं की रेप के दोषी जलेबी बाबा उर्फ बिल्लू अमरपुरी की मौत हो गई। वो 14 साल से जेल की सजा काट रहा था। बाबा पर 120 से अधिक महिलाओं का रेप कर उनका वीडियो बनाने का आरोप था। जानकारी के अनुसार वह महिलाओं को नशीली चाय पिलाकर उनसे दुष्कर्म करता था। उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। बुधवार को हिसार जेल में उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई इसके बाद उसे अग्रोहा पीजीआई ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में उसके शव का पोस्टमाॅर्टम करवाया गया।

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद जिले के टोहाना में जुलाई 2018 में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जलेबी बाबा महिलाओं के दुष्कर्म कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसके आश्रम में रेड डाली जहां 30 से ज्यादा सेक्स सीडी बरामद हुई थी। इतना ही नहीं बाबा महिलाओं के वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसके खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। इसके बाद टोहाना के तत्कालीन शहर थाना प्रभारी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। यह मामला जुलाई 2018 में दर्ज कराया गया था।

2018 में दर्ज हुआ था मामला

मामला दर्ज होने के बाद बाबा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। नवंबर 2020 में पुलिस ने जांच पूरी कर बाबा के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में पेश की। मामले में कुल 20 से अधिक लोगों ने बाबा के खिलाफ गवाहियां दी। इसमें कई पीड़ित महिलाओं, अधिकारियों और एफएसएल अधिकारियों के बयान भी कोर्ट में दर्ज कराए गए थे। पुलिस को बाबा के आश्रम में छापेमारी के दौरान अफीम अफीम मिली थी। इस मामले में भी बाबा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था।

ये भी पढ़ेंः कौन हैं हरदीप सिंह बुटेरला? गांवों में दबदबा, 3 बार जीत चुके; आप में जाकर अकाली दल को दिया झटका

ये भी पढ़ेंः Haryana में क्या कांग्रेस-JJP बनाएंगे सरकार? राज्यपाल को लिखे दुष्यंत चौटाला के लेटर से मिले संकेत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो