खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अब कभी एक नहीं हो पाएंगे हार्दिक और नताशा? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इशारों में कही ये बात

Hardik and Natasha Stankovic:हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। दोनों ही काफी समय से एक साथ नजर नहीं आएं हैं। इसके अलावा बार-बार उनके तलाक की खबरें सामने आ रही है।
03:07 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Hardik and Natasha Stankovic: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने प्रदर्शन से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। वो अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।जब से इन दोनों के अलग होने की खबर आई है, तब से सोशल मीडिया पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक हार्दिक और नताशा की तरफ से इसको लेकर कोई भी बयान नहीं दिया गया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर नताशा ने शेयर की फोटो

इसी कड़ी में नताशा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो जिम करते हुए नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' Lost everyting but did not lose lord यानी सब कुछ खोने के बाद भी भगवान से भरोसा नहीं हटा है।'

नताशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Advertisement

ऐसे शुरू हुई थी तलाक की अफवाह

एक रेडिट पोस्ट के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाह फैल गई थी। इस पोस्ट में दावा किया गया था की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया है। गौरतलब है कि हार्दिक ने 31 मई, 2020 को स्टैनकोविक से शादी की थी। उसी साल 30 जुलाई को उन्होंने अपने पहले बच्चे अगस्त्य का वेलकम किया था।

T20 वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन

अगर हार्दिक के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने टी 20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 150 से ज्यादा रन बनाए थे। इसके अलावा 11 विकेट हासिल किए थे। उन्होंने फाइनल मैच में भी तीन विकेट हासिल किए थे और आखिरी ओवर में 16 रनों का बचाव किया था।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasha Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement