whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Delhi-Noida में आज बंद रहेंगे ये रास्ते, घर से निकलने के पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

Dussehra Noida Delhi Traffic Advisory: दशहरा के मद्देनजर नोएडा और दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दशहरा के कारण दिल्ली NCR के कई रास्ते बंद और रूट डायवर्ट कर दिए गए हैं।
09:39 AM Oct 12, 2024 IST | Sakshi Pandey
delhi noida में आज बंद रहेंगे ये रास्ते  घर से निकलने के पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

Dussehra Noida Delhi Traffic Advisory: देश में आज दशहरे का महापर्व मनाया जा रहा है। राजधानी दिल्ली समेत नोएडा में कई जगहों पर रावण दहन होगा। रावण दहन के दौरान मेला घूमने वालों की तादाद लाखों में होगी, जिसे देखते हुए दिल्ली और नोएडा पुलिस ने खास ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली और नोएडा की कई बड़ी सड़कें आज बंद रहेंगी। ऐसे में अगर आप दिल्ली और नोएडा में घर से बाहर निकलने की सोच रहे हैं, तो एक बार यह ट्रैफिक एडवाइजरी जरूर चेक कर लें। तो आइए जानते हैं दिल्ली और नोएडा में कौन से रास्ते बंद किए गए हैं और किन जगहों पर रूट डायवर्ट हुए हैं।

Advertisement

नोएडा में रास्ते बंद

दशहरा से एक दिन पहले ही नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की थी। यह एडवाइजरी 11 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से लागू हो चुकी है। नोएडा सेक्टर 21A (नोएडा स्टेडियम) और सेक्टर 62 में लगे दशहरा मेला को ध्यान में रखते हुए 12/22 की तरफ जाने वाले रास्ते बंद कर दिए गए हैं। सेक्टर 12/22 से नोएडा स्टेडियम की ओर जाने वाले रास्तों पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Dussehra 2024: रावण वध के लिए भगवान राम ने चलाए कितने बाण? दिव्यास्त्र से पहले की गिनती करेगी हैरान

Advertisement

ये रास्ते रहेंगे डायवर्ट

रजनीगंधा चौक से सेक्टर 12/22/56 की तरफ जाने वाली गाड़ियां सेक्टर 10/21 यू-टर्न से जलवायु विहार चौक से निठारी होकर सेक्टर 31/25 चौक, NTPC, गिझौड़ होते हुए जा सकेंगी। इसके अलावा सेक्टर 12/22/56 से नोएडा स्टेडियम की तरफ जाने वाले वाहन सेक्टर 57 चौराहा, गिझौड़ चौक से सेक्टर 31/25 चौक होकर जा सकेंगे।

दिल्ली के कौन से रूट डायवर्ट?

नोएडा पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस से होते हुए कालिंदी कुंज बॉर्डर के रास्ते दिल्ली जाने वाले लोगों को चरखा गोलचक्कर से दलित प्रेरणा स्थल की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। यह गाड़ियां DND/चिल्ला होकर जा सकेंगी।

यह भी पढ़ें- Caught on Camera : सिंक होल में डूब गई कार, फिल्मी स्टाइल में बची मां-बच्चे की जान; देखें वीडियो

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो