whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गौतम गंभीर के कोच बनने पर भड़क उठा ये पाकिस्तानी दिग्गज, राहुल द्रविड़ से तुलना कर कह दी ये शर्मनाक बात

Gautam Gambhir:राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद समाप्त हो गया है। उनकी जगह पर बीसीसीआई ने गौतम गंभीर को टीम इंडिया का कोच बनाया है। इसी कड़ी में अब पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी बासित अली ने बीसीसीआई के इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं।
10:59 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी

Gautam Gambhir: राहुल द्रविड़ की जगह टीम इंडिया हेड कोच गौतम गंभीर को बनाया गया है। उनके कोच बनाने के बाद क्रिकेट के कई दिग्गज गौतम गंभीर को बधाई दे रहे हैं। उनका मानना है कि राहुल द्रविड़ के बाद वो टीम इंडिया के कोच बनने के लिए सबसे अच्छे विकल्प थे। गौतम गंभीर इस बार आईपीएल में KKR के मेंटर के रूप में नजर आए थे। उनकी देखरेख में टीम ने इस बार का खिताब भी जीता था।

पाकिस्तान के क्रिकेट दिग्गजों को हालांकि ये फैसला पसंद नहीं आया है। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने भी बीसीसीआई की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ जितनी सफलता हासिल नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल द्रविड़ को उनके शांत व्यवहार की वजह से टीम में सफलता मिली थी, जबकि गौतम गंभीर को उनके गुस्से की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है । राहुल द्रविड़ के रूप में गौतम गंभीर अच्छे विकल्प नहीं हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो