whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जख्मों पर छिड़की मिर्च, होठ फेविक्विक से चिपकाए; प्रेमिका को दी इतनी खौफनाक सजा, कांप जाएगी रूह

Guna Love Jihad Case: मध्य प्रदेश के गुना से लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला सामने आया था, जिसको लेकर अब मोहन सरकार ने सख्त एक्शन लिया है। गुना प्रशासन ने अयान पठान के घर पर बुलडोजर चला दिया है। प्रशासन का कहना है कि अयान के घर का एक हिस्सा अवैध निर्माण था, जिसे ध्वस्त कर दिया गया है।
10:54 AM Apr 21, 2024 IST | Sakshi Pandey
जख्मों पर छिड़की मिर्च  होठ फेविक्विक से चिपकाए  प्रेमिका को दी इतनी खौफनाक सजा  कांप जाएगी रूह

Guna Love Jihad Case: मध्य प्रदेश के गुना जिले में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया था। अयान पठान नामक आरोपी ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर धर्म बदलने पर मजबूर किया और युवती के मना करने पर उसके साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार किया गया। मामला पूरे देश में आग की तरह फैल गया, जिसके बाद मोहन सरकार भी एक्शन मोड में आ गई है।

घर पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश प्रशासन ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया है। मकान को अवैध करार देते गुए प्रशासन ने ज्यादातर हिस्से को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान एमपी पुलिस फोर्स अयान के घर के बाहर तैनात थी। तो वहीं गुना के एएसपी मानसिंह ठाकुर सहित एसडीएम रावि मालवीय भी मौके पर मौजूद थे। प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर कुछ ही देर में अयान पठान का मकान जमीदोष कर दिया है।

गुना जेल में बंद है अयान

गुना के एडिशनल एसपी मान सिंह ठाकुर भी मौके पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि ये एक अवैध निर्माण था। घर का एक हिस्सा प्रशासन की जमीन पर बना था, जिसे ध्वंस कर दिया गया है। वहीं गुना के एसडीएम रवि मालवीय का कहना है कि अवैध निर्माण के चलते आरोपी के घर में पहले से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उसपर कोई एक्शन नहीं लिया गया। इस वजह से अब प्रशासन ने कमरे को गिरा दिया है। बता दें कि युवती के साथ बर्बता करने के बाद अयान पुलिस की हिरासत में है और उसे गुना जेल में बंद किया गया है।

क्या है पूरा मामला?

अयान खान पर आरोप है कि उसने गुना की एक युवती को झूठे प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी करने का दबाव बनाया। युवती के पिता का निधन हो चुका है और वो अपनी मां की इकलौती बेटी है। ऐसे में अयान ने मां का मकान अपने नाम पर करवाने के लिए कहा और युवती के इंकार करने पर अयान ने युवति की बुरी तरह से पिटाई की और उसके जख्मों पर लाल मिर्च छिड़क दी। वहीं जब युवती दर्द से चिल्लाई तो अयान ने होठों पर फेविक्विक चिपका दी, जिससे उसकी आवाज बाहर ना जा सके। युवती किसी तरह अयान के चंगुल से निकलकर मां के पास पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। अयान पर 60 लीटर अवैध शराब रखने का भी आरोप है और कोर्ट ने उसे रिमांड पर भेज दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो