होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए नहीं मिली टीम में जगह, अब सामने आया मोहम्मद शमी का पहला रिएक्शन

Border Gavaskar Trophy 2024: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 22 नवंबर से हो रही है। इस सीरीज में भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी को जगह नहीं मिली, जिसके बाद अब उनका रिएक्शन सामने आया है।
09:58 AM Oct 27, 2024 IST | Mohan Kumar
Mohammed Shami
Advertisement

Border Gavaskar Trophy 2024: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया का अगला मिशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी है। पांच मैचों की यह सीरीज 22 नवंबर से शुरू हो रही है, जिसके टीम टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। भारत ने 18 सदस्यीय जो टीम घोषित की है, उसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का नाम नहीं है। टीम घोषित होने से पहले उम्मीद की जा रही थी कि यह तेज गेंदबाज एक साल से ज्यादा समय के बाद वापसी करने में सफल रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। टेस्ट टीम में न चुने जाने के बाद अब शमी की तरफ से पहला रिएक्शन सामने आया है।

Advertisement

शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर जिम में पसीना बहाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस और बीसीसीआई से माफी मांगी, लेकिन वादा किया कि वह जल्द ही रेड बॉल क्रिकेट में खेलते दिखेंगे। शमी ने लिखा, 'मैं अपनी गेंदबाजी फिटनेस पर लगातार काम कर रहा हूं। मैच के लिए तैयार होने और रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा। लगातार मेहनत कर रहा हूं और दिन-प्रतिदिन बेहतर होता जा रहा हूं। सभी क्रिकेट फैंस और बीसीसीआई से माफी चाहता हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं, आप सभी को प्यार।'


ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: हार के बाद रोहित-विराट के लिए आया खास संदेश! करना होगा ये काम

वर्ल्ड कप फाइनल था शमी का आखिरी मैच

बता दें कि टखने की चोट के कारण शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने इस मैच के बाद सर्जरी भी करवाई और उसके बाद बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब से गुजरे। शमी का अब अगला टारगेट बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए फिट होना है।

Advertisement

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, अभिमन्यु ईश्वरन, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, प्रसिद्ध कृष्णा, हर्षित राणा, नितीश कुमार रेड्डी, वाशिंगटन सुंदर।

ट्रेवलिंग रिजर्व: मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, खलील अहमद।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: पुणे में भारतीय बल्लेबाजों का सरेंडर, इस ‘डर’ से स्पिन के आगे टेक दिए घुटने

Open in App
Advertisement
Tags :
Border Gavaskar Trophy 2024india vs australiaMohammad Shami
Advertisement
Advertisement