whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमेरिका-अरब ने छोड़ा इजराइल का साथ! क्या कमजोर पड़ रहे हैं नेतन्याहू?

Israel-Iran War Latest Update: ईरान ने इजराइल पर 181 मिसाइलें दागी, लेकिन इजराइल अभी तक शांत है। इजराइल की यह चुप्पी पूरी दुनिया को अखर रही है। आखिर इजराइल का अगला कदम क्या होगा? सभी की निगाहें इसी सवाल पर टिकी हैं।
03:30 PM Oct 12, 2024 IST | Sakshi Pandey

Israel-Iran War Latest Update: इजराइल और ईरान के बीच छिड़ी मिसाइल वॉर पर सभी की नजरें टिकी हैं। इजराइल ने अभी तक ईरान पर जवाबी कार्रवाई नहीं की है। ऐसे में इजराइल का अगला निशाना क्या होगा? इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। ईरान पर हमले को लेकर इजराइल के ऊपर काफी दबाव बना हुआ है। अमेरिका ने संभल कर कदम उठाने की सलाह दी है, तो वहीं अरब देशों ने भी इजराइल से ईरान के तेल के कुएं और परमाणु क्षेत्र से दूर रहने की अपील की है। कई देशों के दबाव के कारण इजराइली पीएम नेतन्याहू की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Advertisement

एक रिपोर्ट की मानें तो जॉर्डन, UAE, सऊदी अरब और कतर सरीखे अरब देशों का कहना है कि उनके हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल करते हुए अगर कोई देश ईरान पर हमला करेगा, तो ईरान भी पलटवार कर सकता है। जाहिर इजराइल और ईरान के युद्ध से अरब देशों ने किनारा कर लिया है। ऐसे में नेतन्याहू के सामने एक बड़ी चुनौती है। नेतन्याहू का अगला कदम क्या होगा? समझने के लिए देखें वीडियो...

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो