whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut ने मंडी में उठाया बीफ का मुद्दा, जनता के बीच गौमांस खाने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने बीफ खाने के आरोप पर विपक्ष को खूब खरी खोटी सुनाई है। मंडी में एक संबोधन के दौरान कंगना ने जनता के बीच बीफ खाने का मुद्दा उठाया और मंडी के लोगों को विपक्ष की बातों में ना आने की सलाह दी।
03:05 PM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
kangana ranaut ने मंडी में उठाया बीफ का मुद्दा  जनता के बीच गौमांस खाने पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत इन दिनों चुनावी मैदान में तहलका मचा रही हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली कंगना रनौत ने जनता को आगाह किया है। विपक्ष ने कंगना पर बीफ खाने का आरोप लगाया तो अब कंगना विपक्ष के आरोपों को लेकर मंडी की जनता के बीच पहुंच गई हैं।

क्या है गौमांस खाने का प्रमाण?

मंडी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि ये लोग (विपक्ष) बड़ी कूटनीतियां चलाएगा और आपको भ्रमित करेगा। लेकिन आपको इनकी बातों में बिल्कुल नहीं आना है। चाहे ये कुछ भी कह दें आपको। उन्होंने कहा कि इसने (कंगना) गौमांस खाया। तो मैंने कहा कि आपके पास इसका कुछ तो प्रमाण होगा। तो कहते हैं अरे छोड़ो हमें आपके खाने-पीने से क्या लेना देना है।

कंगना के कैरेक्टर पर उठाया सवाल

कंगना रनौत का कहना है कि विपक्ष ने उनके कैरेक्टर पर भी सवाल खड़े कर दिए। विपक्षी दलों का कहना है कि ये महिला (कंगना) अशुद्ध है, अपवित्र है और इसका चरित्र नहीं है। फिर मैंने इनको अपना चिरित्र दिखाया तो कहते हैं अरे छोड़िए आप काम की बात कीजिए, आप मुद्दे की बात कीजिए।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि भाजपा के टिकट से चुनावी मैदान में उतरने के बाद कंगना लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं। इसी बीच कई विपक्षी नेताओं का दावा था कि कंगना बीफ यानी गौमांस का सेवन करती हैं। मगर 8 अप्रैल को कंगना ने ट्वीट करके विपक्षी दलों की बोलती बंद कर दी। कंगना का कहना है कि उन्होंने गौमांस का सेवन कभी नहीं किया। विपक्ष के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो