whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओलंपिक में 2 मेडल जितने वाली मनु भाकर के कोच के घर चलेगा बुल्डोजर? मामला हाईकोर्ट पहुंचा

दिल्ली के सिविल लाइंस में खैबर पास कॉलोनी है। यहां करीब 200 घर हैं। कॉलोनीवासी और रक्षा मंत्रालय के बीच लंबे समय से केस दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहा था।
07:10 PM Aug 03, 2024 IST | Amit Kasana
ओलंपिक में 2 मेडल जितने वाली मनु भाकर के कोच के घर चलेगा बुल्डोजर  मामला हाईकोर्ट पहुंचा
Samaresh Jung

Manu bhaker coach Samaresh Jung house eviction notice: पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतने वाली निशानेबाज मनु भाकर के कोच समरेश जंग के घर पर फिलहाल बुलडोजर नहीं चलेगा। इस मामले में अब 5 अगस्त को दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें समरेश जंग ने इस मामले में हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसके बाद दिल्ली के लैंड एंड डेवलपमेंट ऑफिस (LNDO) ने उनके घर पर कार्रवाई फिलहाल टाल दी है। इससे पहले LNDO ने कोच के घर को दो दिन में खाली करने का नोटिस भेजा था।

दरअसल, LNDO के नोटिस में कहा गया है कि जिस कॉलोनी में कोच का घर है वह रक्षा मंत्रालय की जमीन है। बता दें विभाग ने जंग समेत आसपास के कुल 200 घरों को अवैध करार देते हुए मकान मालिकों को घर खाली करने का नोटिस दिया था।

इससे पहले समरेश जंग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट कर लिखा था कि कल ही ओलंपिक से लौटा हूं और आते ही मुझे बड़ा झटका लगा है। उन्होंने लिखा था कि भारतीय निशानेबाजों के दो ओलंपिक मेडल जीतने की खुशी के बाद, मैं कोच के तौर पर ओलंपिक से घर लौटा हूं और मुझे ये दुखद खबर मिली है कि मेरा घर और पूरी कॉलोनी दो दिन में ढह जाएगी।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार दिल्ली के सिविल लाइंस में खैबर पास कॉलोनी है। यहां करीब 200 घर हैं। कॉलोनी वासी और रक्षा मंत्रालय के बीच लंबे समय से केस दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहा था। जुलाई में दिल्ली हाई कोर्ट ने इस मामले में रक्षा मंत्रालय के हक में फैसला सुनाया था। अब समरेश जंग ने इस केस में दोबारा अपील दाखिल की है।

ये भी पढ़ें: फाइनल मैच में मामूली अंतर से हारने के बाद छलका मनु भाकर का दर्द, बताई हार की वजह

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में भारतीय शटलरों की हार से टूट गया बॉलीवुड अभिनेत्री के पति का दिल, कर दिया बड़ा ऐलान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो