whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'विपक्ष को भगवान राम से परेशानी...' गया में बोले पीएम मोदी- बिहार में जंगलराज का चेहरा RJD

पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार के गया पहुंचे. यहां उन्होंने गया में एनडीए और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस ने दलितों और पिछड़ों के लिए स्वार्थ की राजनीति की।
11:12 AM Apr 16, 2024 IST | Amit Kumar
 विपक्ष को भगवान राम से परेशानी     गया में बोले पीएम मोदी  बिहार में जंगलराज का चेहरा rjd
बिहार के गया में रैली को संबोधित करते पीएम मोदी.

PM Narendra Modi Gaya Rally Speech: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को बिहार के गया पहुंचे। पीएम आज गया के अलावा पूर्णिया में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम ने गया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दो दिन पहले भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब किसी घोषणा पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है।

पीएम ने कहा कि आज 5 रैलियां करनी है। आज नवरात्रि भी है और सम्राट अशोक की जयंती भी। सदियों में एक बार फिर भारत और बिहार प्राचीन गौरव को लौटाने के लिए आगे बढ़ रहा है। आज आपका ये उत्साह बता रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 10 वर्षों में सब कुछ देखा है। मोदी गरीब के घर से निकलकर आपके आशीर्वाद से आज यहां पहुंचा है।

पीएम ने अपने संबोधन में लालू यादव की पार्टी आरजेडी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी को ये पद देश के संविधान ने दिया है। आपके सेवक ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। हमारी सरकार ने पिछले 10 साल में 4 करोड़ लोगों को पक्के घर दिए हैं। दलित और पिछड़ों के नाम पर कांग्रेस और आरजेडी ने अब तक केवल अपना राजनीतिक स्वार्थ साधा है। पीएम ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के पास कोई विजन या भरोसा नहीं है। जब वोट मांगते हैं तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काम पर मांगते हैं, पूरा बिहार जानता है कि वे नीतीश जी और केंद्र सरकार द्वारा किए गए काम का श्रेय लेने की कोशिश क्यों करते हैं?

राजद ने कई वर्षों तक बिहार पर शासन किया है लेकिन उनमें अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा करने की हिम्मत नहीं है। राजद बिहार में जंगल राज का सबसे बड़ा चेहरा है। राजद ने बिहार को केवल दो चीजें दी हैं- जंगल राज और भ्रष्टाचार। पीएम ने चुनावी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि अगले पांच वर्षों के लिए, मोदी का 'गारंटी कार्ड' अपडेट किया गया है। गरीबों के लिए तीन करोड़ घर बनाए जाएंगे, गरीबों को अगले पांच वर्षों तक मुफ्त राशन मिलेगा, 70 साल से अधिक उम्र वालों को 50 रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलेगा। 5 लाख, पीएम-किसान सम्मान निधि जारी रहेगी ये सब मोदी की गारंटी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो