whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं थाइलैंड गई...उनको जानकारी कैसे हुई...' रायबरेली में प्रियंका गांधी का अमित शाह पर बड़ा हमला

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस और भाजपा के नेता जमकर एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में प्रियंका गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधते हुए अपनी विदेश यात्राओं का कारण बताया।
01:10 PM May 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 मैं थाइलैंड गई   उनको जानकारी कैसे हुई     रायबरेली में प्रियंका गांधी का अमित शाह पर बड़ा हमला
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi Vadra Slams Amit Shah: लोकसभा चुनाव 2024 में चौथे चरण का मतदान हो चुका है। सभी दलों के स्टार प्रचारक 5वें चरण को लेकर चुनाव अभियान में जुटे हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी बहुत जानकारी रखते हैं खासकर महिलाओं की। मैं कहां जा रही थीं, किससे मिल रही हूं। उन्हें बता दूं कि मैं अपनी बेटी से मिलने थाइलैंड गई थी। मगर अमित शाह जी बताएं कि उनको यह जानकारी कैसे हुई?

प्रियंका वाड्रा ने इस दौरान स्मृति ईरानी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल से रिश्ता बनाने में उम्र लग जाती है। स्मृति जी लोगों के दिल में जगह बनाने के लिए 40 साल चाहिए। उन्होंने कहा कि स्मृति जी यहां सेवा करने नहीं आई हैं। जबकि मेरा परिवार यह आजादी के बाद से ही लोगों की सेवा में जुटा है। बता दें कि प्रियंका वाड्रा ने इस दौरान नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया। उन्होंने बिजली चले जाने के बाद भी अपना भाषण जारी रखा।

प्रियंका ने रायबरेली की जनसभा में पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 10 सालों में भारत के लोगों की उपेक्षा की है और उन्होंने अपने राजनीतिक फायदे के लिए भारत के लोगों के साथ अन्याय किया। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि रायबरेली मेरी दो माताओं की कर्मभूमि है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी ने यहीं से चुनाव लड़ा था।

70 प्रतिशत सांसद निधि अल्पसंख्यकों पर की खर्च- शाह

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को रायबरेली में भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन जनसभा की थी। इस दौरान शाह ने गांधी परिवार के चुनाव जीतने के बाद रायबरेली में मौजूदगी पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक बार भी क्षेत्र में नहीं आते हैं। इतना ही नहीं शाह ने रायबरेली में सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार ने सांसद निधि का 70 प्रतिशत से अधिक उपयोग अल्पसंख्यकों के लिए करते हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘काश! पाक‍िस्‍तान को भी म‍िल जाए नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री’ पाक‍िस्‍तानी अरबपत‍ि साज‍िद तरार की बड़ी ख्‍वाह‍िश

ये भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री बनते ही कितनी बढ़ी संपत्ति? आज कितने अमीर हैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो