whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सलमान का जबरा फैन! 5 KM घुटनों के बल चला, दंतेश्‍वरी मंदिर में जलाया भाईजान के नाम का दिया

Salman Khan Fan reach Danteshwari Temple on Navratri: सलमान खान के फैन अक्सर दीवानगी की सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला नवरात्रि के पहले दिन सामने आया है, जब सलमान के लिए दुआ मांगने उनका एक फैन घुटनों के बल चलकर मंदिर पहुंच गया।
01:51 PM Oct 03, 2024 IST | Sakshi Pandey
सलमान का जबरा फैन  5 km घुटनों के बल चला  दंतेश्‍वरी मंदिर में जलाया भाईजान के नाम का दिया

Salman Khan Fan reach Danteshwari Temple on Navratri: (आशुतोष तिवारी) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैंस की फेहरिस्त काफी लंबी है। भाईजान के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। इसका उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला, जब उनका एक फैन घुटनों के बल मंदिर पहुंच गया। नवरात्रि के पहले दिन मंदिर में सलमान खान के नाम का दिया भी जलाया। सलमान के फैन की ऐसी दीवानगी देखने के बाद हर कोई हैरान है।

Advertisement

फैन को क्यों हुई सलमान की चिंता?

यह खबर छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा शहर से सामने आ रही है। सलमान खान पर हुई गोलीबारी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से परेशान एक फैन को सलमान की जान की चिंता सताने लगी। इस फैन का नाम वीरेंद्र प्रसाद पाढ़ी है, जो धरमपुरा का रहने वाला है। वीरेंद्र सलमान से मिलने मुंबई भी गए, लेकिन उनकी मुलाकात सलमान से नहीं हो सकी। ऐसे में नवरात्रि के पहले दिन उन्होंने सलमान की सुरक्षा की कामना करते हुए दंतेश्वरी मंदिर का रुख कर लिया।

Salman Khan Fan

Advertisement

यह भी पढ़ें- Govinda को अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी? डॉक्टरों ने दिया लेटेस्ट अपडेट

घुटने के बल मंदिर पहुंचे

वीरेंद्र कुमार धरमपुरा से जगदलपुर शहर में स्थित दंतेश्वरी मंदिर तक घुटनों के बल चलकर गए। यह दूरी लगभग 5 किलोमीटर है। भरी दोपहर और चिलचिलाती धूप में वीरेंद्र ने यह संकल्प पूरा किया और मंदिर पहुंच गए। मंदिर पहुंचने के बाद उन्होंने सलमान खान के नाम का दिया जलाया और माता के सामने सलमान को सुरक्षित रखने की मन्नत मांगी।

Advertisement

वीरेंद्र ने क्या कहा?

वीरेंद्र का कहना है कि वो सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। कई सालों से वो सलमान को फॉलो करते आ रहे हैं। गोलीबारी की घटना सुनकर वो सलमान से मिलने मुंबई भी गए। मगर सलमान उनसे नहीं मिल सके। सलमान को मिल रही धमकियों से वीरेंद्र काफी चिंता में थे। ऐसे में उन्होंने माता के सामने हाथ फैलाकर सलमान को हमेशा सुरक्षित और स्वस्थ रखने की विनती की है।

salman fan

सलमान के घर पर गोलीबारी की घटना

बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर धुआंधार फायरिंग हुई थी। इस घटना से पूरे देश में हड़कंप मच गया था। फायरिंग की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी। तब से सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। इस घटना के बाद से सलमान के फैंस भी उन्हें लेकर काफी चिंता में रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के घर में बड़ा बदलाव, ‘कैप्टन रूम’ नहीं तो फिर क्या होगा खास?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो