whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टी20 में कप्तान बनाने के बाद सूर्यकुमार यादव का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने, कही ये बड़ी बात

IND vs SL:सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के नए कप्तान बन गए हैं। कप्तानी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव का पहला रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया है।
11:38 PM Jul 19, 2024 IST | News24 हिंदी
टी20 में कप्तान बनाने के बाद सूर्यकुमार यादव का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने  कही ये बड़ी बात

IND vs SL: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। उनके संन्यास लेने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल था कि टी 20 का अगला कप्तान कौन होगा। अब टीम इंडिया को टी20 में अपना नया कप्तान मिल गया है। सूर्यकुमार यादव को टी 20 में कप्तान बनाया गया है। सूर्यकुमार यादव कप्तान बनाने के बाद काफी ज्यादा खुश हैं और वो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया है।

कप्तान बनाने के बाद आया पहला रिएक्शन

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की जर्सी में अपनी फोटो को शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपके द्वारा दिए गए प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए बेहद शानदार रहे हैं, मैं इसे शब्दों में नहीं बता सकता। ये नई जिम्मेदारी अपने साथ ढेर सारी ज़िम्मेदारी और उत्साह लेकर आती है। मुझे उम्मीद है कि आपका समर्थन और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा। यह सब भगवान किया गया है। ईश्वर महान हैं।'

हार्दिक के नाम की थी चर्चा

रोहित शर्मा के संन्यास लेने के बाद हार्दिक के नाम भी चर्चा थी। वो टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के उपकप्तान भी थे। इसके अलावा उन्हें एक समय टीम इंडिया के फ्यूचर कैप्टन के रूप में भी देखा जा रहा था। लेकिन इस समय वो टीम के उपकप्तान भी नहीं हैं। उनकी जगह पर टीम का नया उपकप्तान शुबमन गिल को बनाया गया है।

27 जुलाई से खेली जाएगी टी 20 सीरीज

भारतीय टीम श्रीलंका के लिए 22 जुलाई को रवाना हो जाएगी। टी 20 सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। इसके अलावा आखिरी मैच 30 जुलाई को होगा। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया में एक नए युग की शुरुआत हो जाएगी।

टी20 टीम इंडिया: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मो. सिराज।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो