whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दर्द से जूझ रही थी महिला, अस्पताल ने भर्ती करने से किया मना; चलती एंबुलेंस में हो गया बच्चा

Women Delivered baby in Ambulance: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक महिला ने एंबुलेंस के अंदर बच्चे को जन्म दिया है। प्रसव पीड़ा से जूझती महिला को अस्पताल ने दर्द में तड़पने के लिए छोड़ दिया। दूसरे अस्पताल जाते हुए रास्ते में ही बच्चे का जन्म हो गया।
02:37 PM Sep 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
दर्द से जूझ रही थी महिला  अस्पताल ने भर्ती करने से किया मना  चलती एंबुलेंस में हो गया बच्चा
Pic Credit: Meta AI

Women Delivered baby in Ambulance: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शनिवार को एक महिला ने एंबुलेंस में ही बच्चे को जन्म दे दिया। प्रसव पीड़ा के दौरान अस्पताल ने महिला को भर्ती करने से मना कर दिया। ऐसे में एंबुलेंस महिला को लेकर दूसरे अस्पताल जा रही थी। मगर इसी बीच रास्ते में ही बच्चे का जन्म हो गया।

मैनपुरी का मामला

खबरों की मानें तो महिला की प्रेग्नेंसी को 9 महीने पूरे हो चुके थे। महिला के पेट में दर्द उठा, तो उसे मैनपुरी के सौसैय्या मातृ शिशु चिकित्सालय लाया गया। हालांकि अस्पताल में डॉक्टर ना होने के कारण महिला को दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसी बीच रास्ते में महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान का हुआ खस्ता हाल! मजबूरी में घर से काम करने निकली महिलाओं ने सुनाई आपबीती

पति ने सुनाई आपबीती

बच्चे के पिता ने बताया कि शुरुआत में अस्पताल ने बताया कि महिला की नॉर्मल डिलीवरी मुमकिन नहीं है और ऑपरेशन करना पड़ सकता है। हालांकि बाद में अस्पताल के स्टाफ ने खुलासा किया कि डॉक्टर आज छुट्टी पर हैं। इसके बाद महिला को दूसरे अस्पताल में भेजा गया। हालांकि एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही बच्चा हो गया।

दो सदस्यीय कमेटी गठित

अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर आरसी गुप्ता का कहना है कि मामले की शिकायत मिली है। हमने दो सदस्यीय कमेटी बनाकर जांच शुरू कर दी है। इसकी रिपोर्ट एक हफ्ते में सामने आएगी, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- TMC सांसद ने दिया इस्तीफा, अपनी ही पार्टी पर लगाए आरोप, भाजपा बोली- अब ममता का टाइम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो