whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोविशील्ड से क्लॉटिंग का कितना खतरा होता है? जानें क्या कहते हैं Expert

Risk Of Blood Clotting From Covishield: कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट्स देखने को मिल रहे हैं। वैक्सीन की वजह से कई लोगों में खून के थक्के की समस्या देखने को मिली है। ऐसे में क्या वाकई में कोविशील्ड कोरोना वैक्सीन से खतरा बढ़ा है? जानें इसपर क्या कहते हैं एक्सपर्ट डॉक्टर.. 
09:32 AM May 05, 2024 IST | Deepti Sharma

Risk Of Blood Clotting From Covishield: कोरोना (Covid-19) वैक्सीन कोविशील्ड को लेकर कई तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। अभी हाल ही में कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर काफी बवाल उठा है। इसमें कहा गया है कि जिन लोगों नें कोविशील्ड की वैक्सीन ली है, उनमें कई सारे साइड इफेक्ट देखने को मिले हैं।

सबसे बडी समस्या ब्लड क्लॉटिंग की सुनने को मिली है। हालांकि, इस वैक्सीन से क्या ज्यादा साइड इफेक्ट हो रहे हैं या आगे भी नई बीमारियों की समस्या देखने को मिल सकती है, जैसे कई लोगों में टीटीएस बीमारी देखने को मिली है।

क्योंकि इस वैक्सीन से क्लॉटिंग की समस्या का उजागर हुआ और इससे आगे चलकर दिल की बीमारियों के साथ-साथ हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक का खतरा हो सकता है। कई लोगों में इस बात को लेकर डर और कंफ्यूजन हो रहा है, तो ऐसे में एक्सपर्ट डॉक्टर से जानिए इस वैक्सीन से जुड़ी सारी जानकारी..

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारी पर अमल करने से पहले डॉक्टर की राय अवश्य ले लें। News24 की ओर से कोई जानकारी का दावा नहीं किया जा रहा है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो