whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जबड़ा तोड़ दिमाग में पहुंच गया स्क्रू, ऑपरेशन टेबल पर मरीज को छोड़ भागा डॉक्टर

Dental Surgeon Screwed a Tooth Implant into Brain : दांतों के दर्द का इलाज कराने गए एक शख्स को उस समय मुसीबतों का सामना करना पड़ा गया जब डॉक्टर ने गलत इलाज कर दिया। डॉक्टर की लापरवाही के कारण मरीज को दूसरे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। दांतों का इलाज कर रहा डॉक्टर मरीज को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया।
05:21 PM Apr 23, 2024 IST | Rajesh Bharti
जबड़ा तोड़ दिमाग में पहुंच गया स्क्रू  ऑपरेशन टेबल पर मरीज को छोड़ भागा डॉक्टर
डेंटिस्ट ने सर्जरी में गलती कर दी

Dental Surgeon Screwed a Tooth Implant into Brain : दांतों के दर्द के इलाज के लिए एक डेंटिस्ट के पास पहुंचे तुर्की के एक शख्स को भयानक परिस्थिति से गुजरना पड़ गया। दांत का दर्द 40 साल के रमजान इल्माज को ऐसा दर्द दे गया जो उन्हें ताउम्र दर्द देगा।

यह है पूरा मामला

रमजान के दांत में दर्द था। वह तुर्की के ही एक प्राइवेट डेंटल क्लीनिक पहुंचे। डेंटिस्ट ने चेक करने बाद उनसे कहा कि जिस दांत के पास दर्द हो रहा है, उस दांत को निकालकर दूसरा दांत लगाना होगा यानी इम्प्लांट करना होगा। सर्जरी के दौरान दांत वाली जगह पर डेंटिस्ट जब इम्प्लांट के लिए स्क्रू कर रहा था तो उसने स्क्रू करने के दौरान कुछ ज्यादा ही जोर लगा दिया। इस दौरान स्क्रू मशीन रमजान के जबड़े को तोड़ती हुई आंख के पीछे से दिमाग वाले हिस्से में चली गई। इस दौरान उन्हें बहुत तेज दर्द हुआ। यह देख डेंटिस्ट रमजान को एक स्थानीय अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया।

Mind Surgery

डेंटिस्ट ने सर्जरी में गलती कर दी

CT स्कैन से चला पता

जब रमजान को दूसरे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा तो वहां डॉक्टरों ने उनके सिर का CT स्कैन किया। रिपोर्ट देखकर डॉक्टर चौंक गए। उन्होंने दिमाग वाले हिस्से में दांतों के इम्प्लांट के लिए स्क्रू मशीन का आगे वाला हिस्सा फंसा हुआ था। डॉक्टरों ने तुरंत ही उनके सिर की सर्जरी की ओर उस स्क्रू को निकाला। सर्जरी के अगले दिन रमजान को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। अब वह रिकवर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : डेंटिस्ट ने इलाज कर बिगाड़ी लड़की की सूरत, चुकाना पड़ा 23 लाख का हर्जाना, जानें कहां का है मामला?

फीस वापस करने से कर दिया मना

रमजान के मुताबिक डेंटिस्ट ने बताया था कि उसे 24 साल का अनुभव है। साथ ही उसने भरोसा दिलाया था कि उसे इस फील्ड में काफी अनुभव है। रमजान ने बाद में जब डेंटिस्ट से फीस वापस करने की बात कही तो उसने मना कर दिया। रमजान अब उस डेंटिस्ट के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो