चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मुसलमानों को संपत्ति' वाले बयान पर भड़की कांग्रेस, अनुराग ठाकुर के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची

Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कहा है कि राहुल गांधी ने शादी नहीं की है, इसलिए आपके बच्चों की संपत्ति छीन कर मुसलमानों को देना चाहते हैं। कांग्रेस ने उनके इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है।
10:16 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
अनुराग ठाकुर
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। शनिवार को कांग्रेस ने उनके चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस घोषणापत्र और राहुल गांधी पर दिए एक बयान पर चुनाव आयोग से शिकायत की है। दरअसल, अनुराग ठाकुर ने एक चुनावी सभा में कहा था कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देश की संपत्ति को मुसलमानों में बांटने का वादा किया है।

Advertisement

कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत की

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर इलाके में एक जनसभा थी। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने शादी नहीं की है, इसलिए आपके बच्चों की संपत्ति छीन कर मुसलमानों को दे देना चाहते हैं। इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी उन पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग के अधिकारियों को शिकायत की है। अपनी शिकायत में कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर के बयान पर उन पर कार्रवाई करने की मांग की है।

Advertisement

भाजपा नेता पीएम के नक्शेकदम पर चल रहे हैं

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि पहले पीएम मोदी ने राजस्थान में इस तरह का बयान दिया। अब भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में बयान दिया है। भाजपा नेता पीएम के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, उन्होंने कहा कि ये बेहद अपमानजनक भाषण है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अनुराग ठाकुर का बयान चुनाव आयोग के आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने चुनाव आयोग को भाषण पर ध्यान देने और अनुराग ठाकुर को तुरंत नोटिस जारी करने के लिए लिखा है।

कांग्रेस देश को बांटना चाहती है

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस देश के परमाणु हथियार की ताकत को खत्म करना चाहती है, वह देश को जातिवाद और क्षेत्रवाद पर बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग ने कांग्रेस को घेर लिया है और उनकी विचारधारा को हाईजैक कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी मुसलमानों को सभी अधिकार दिए, लेकिन हमने इसे धर्म के आधार पर नहीं दिया, क्योंकि ये उनका अधिकार था।

Advertisement
Tags :
Anurag ThakurHimachal Pradesh Lok Sabha Electionslok Sabha Elections 2024Narendra Modi
Advertisement
Advertisement