whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑस्‍कर नहीं ये अवॉर्ड जीतना है कंगना की ख्‍वाह‍िश! कहा- बनना चाहती हूं...

Kangana Ranaut MP of the Year Award: कंगना रनौत मंडी से चुनावी मैदान में हैं। बॉलीवुड से राजनीति में आईं कंगना की ख्वाहिशें भी सियासी लिबाज ओढ़ने लगी हैं। कंगना ने मंडी से सांसद बनने के बाद 'एमपी ऑफ द ईयर' बनने की इच्छा जताई है।
11:06 AM May 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
ऑस्‍कर नहीं ये अवॉर्ड जीतना है कंगना की ख्‍वाह‍िश  कहा  बनना चाहती हूं
kangana ranaut

Kangana Ranaut MP of the Year Remark: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सत्ता के गलियारों में एंट्री लेने के बाद से ही चर्चा में हैं। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कंगना को अपना उम्मीदवार बनाया है। मंडी से चुनावी मैदान में उतरीं कंगना भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। बेशक मंडी में अभी तक मतदान नहीं हुए हैं मगर कंगना पहले ही अपनी जीत का ऐलान कर चुकी हैं और अब बतौर सांसद उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर की है। कंगना ने कहा कि मंडी से जीतने के बाद वो 'एमपी ऑफ द ईयर' का खिताब जीतना चाहती हैं।

कंगना की ख्वाहिश

कंगना रनौत का कहना है कि मंडी में अगर मैं सांसद बनकर आती हूं तो मंडी के लोगों का पक्ष संसद में जरूर रखूंगी। अभिनेत्री के रूप में मुझे ढेर सारे खिताब मिले हैं। मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया। अब अगर आगे चलकर मुझे 'एमपी ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिले तो मैं बहुत खुश होऊंगी।

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बॉलीवुड में कमबैक का जिक्र करते हुए कंगना कहती हैं कि अगर उन्हें नेशनल लेवल का कोई दमदार रोल मिला तो उसके बारे में वो जरूर सोचेंगी। हालांकि सांसद बनने के बाद वो सिर्फ मंडी के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। कंगना ने अपने अपकमिंग प्रजेक्ट्स पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरे पास अभी ढेर सारे प्रोजेक्ट हैं। मेरी फिल्म इमरजेंसी आने वाली है। माधवन जी के साथ मेरी एक फिल्म शूट हो रही थी, जिसे मैं बीच में छोड़कर आई हूं। इसके अलावा मैंने 3-4 फिल्में भी साइन कर रखी हैं।

जीतने के लिए नहीं बोलेंगे अनाप-शनाप

मंडी में सेब व्यापारियों की समस्याओं पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें कुछ बुनियादी चीजों की जरूरत है। मगर जीतने से पहले किसी भी प्रत्याशी को अपने मन से कोई भी बड़ा वादा करने से रोका गया है। हमारी पार्टी में सभी को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी अंठ-शंठ भाषण नहीं देगा। जनता के सामने अनाप-शनाप नहीं बोलेगा। मुझे नहीं पता दूसरी पार्टियों में ये नियम है कि नहीं लेकिन हमारी पार्टी में बेहद सख्त नियम हैं, जिन्हें सभी प्रत्याशियों को जरूर मानना है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो