whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्तों से मिलने निकली, होटल में सभी ने लिया ड्रग्स, फिर ब्यास नदी में मिला युवती का शव

Manali Girl Dead Body Found in Beas River: हिमाचल के मनाली में ब्यास नदी में 7 दिनों से गायब युवती का शव पुलिस ने सोमवार को बरामद किया। परिजनों के युवती से घर से दोस्तों से मिलने का कहकर निकली थी। इसके बाद से ही वह घर नहीं लौटी थी।
02:47 PM Aug 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दोस्तों से मिलने निकली  होटल में सभी ने लिया ड्रग्स  फिर ब्यास नदी में मिला युवती का शव
Manali Crime News

Himachal Crime News: हिमाचल प्रदेश के मनाली में पुलिस ने ब्यास नदी से 21 साल की युवती का शव बरामद किया है। युवती पिछले एक सप्ताह से लापता थी। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को अरेस्ट किया है। मृतका की पहचान मनाली की रहने वाली प्रिसिलिया के तौर पर हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए कुल्लू के एसपी गोकुलचंद्रन ने बताया कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लगाया जा सकेगा। एसपी ने कहा कि मृतका 7 अगस्त को अपने घर से दोस्तों से मिलने का कहकर निकली थी लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने 10 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह है पूरा मामला

एसपी ने आगे कहा कि जांच में सामने आया है कि वह मनाली के शनाग गांव के एक होटल में अपने दोस्तों से मिली थी। जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रिसिलिया शनाग गांव में निशांत ठाकुर (20) और अर्चित शर्मा (26) से मिलने पहुंची। इसके बाद वहां पर तीनों ने ड्रग्स लिया। युवकों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि ड्रग्स लेने के बाद प्रिसिलिया बेहोश हो गई थी। इसके बाद आनन-फानन में वे उसे गाड़ी में डालकर ले गए और ब्यास नदी में फेंक दिया।

ये भी पढ़ेंः प्राइवेट पार्ट पर चाकू मारे, स्तन काटे, बिहार की नाबालिग बच्ची के साथ कोलकाता जैसा कांड

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा

पुलिस को प्रिसिलिया की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से ही खुलासा होगा कि उसकी मौत होटल के कमरे में हुई या नदी के पानी में डूबने से। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। फोरेंसिक टीम ने मंगलवार को 15 मील में ब्यास नदी के किनारे से सबूत जुटाए। जानकारी के अनुसार फोरेंसिक टीम ने मृतका का मोबाइल भी नदी के किनारे से बरामद किया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में सीन रीक्रिएट कराएगी।

ये भी पढ़ेंः बिहार में 4 मर्डर 1 सुसाइड का असली सच खौफनाक, ‘एक पुलिसवाली, करतूतें काली’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो