कार्यकर्ता की बेटी से न्यूड फोटो मांगता था, धमकी देता था... बीजेपी MLA के खिलाफ FIR, अब पलटी युवती

Himachal Pradesh BJP MLA: महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि हंसराज उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था, अकेले मिलने के लिए दबाव बनाता था, साथ ही न्यूड फोटोज मांगता था। महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके पिता बीजेपी के बूथ लेवल के कार्यकर्ता हैं।

featuredImage
हिमाचल प्रदेश ने कहा है कि मामले में जांच जारी है।

Advertisement

Advertisement

Himachal Pradesh BJP MLA: हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बीजेपी विधायक हंसराज के खिलाफ एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में एफआईआर दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया है कि बीजेपी विधायक युवती से न्यूड फोटोज मांगता था और धमकी देता था। सोमवार को पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि चंबा जिले के चूरा से तीन बार के विधायक हंसराज के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता की 20 साल की बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

विधायक हंसराज, हिमाचल प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं और पूर्व में हिमाचल प्रदेश विधानसभा के डिप्टी स्पीकर भी रह चुके हैं। हिमाचल पुलिस ने उनके खिलाफ 9 अगस्त को महिला थाने में यह मामला दर्ज किया है। हालांकि मामला प्रकाश में तब आया, जब एफआईआर की कापियां सोशल मीडिया पर साझा होने लगीं।

ये भी पढ़ेंः दोस्तों से मिलने निकली, होटल में सभी ने लिया ड्रग्स, फिर ब्यास नदी में मिला युवती का शव

पलट गई 20 वर्षीय युवती

एफआईआर की कॉपी सोशल मीडिया पर साझा होने के बाद 20 वर्षीय युवती ने फेसबुक लाइव किया और कहा कि मानसिक दबाव के चलते वह किसी के झांसे में आ गई और मामला दर्ज करा दिया। सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा कि युवती ने लोकल मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। अधिकारी ने कहा कि युवती ने अपने बयान में कहा है कि वह मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है, लेकिन पुलिस की जांच जारी है।

बीजेपी कार्यकर्ता की बेटी है पीड़िता

युवती ने अपनी शिकायत में कहा था कि हंसराज उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था, अकेले मिलने के लिए दबाव बनाता था, साथ ही न्यूड फोटोज मांगता था। युवती ने शिकायत में कहा है कि उसके पिता बीजेपी के बूथ लेवल के कार्यकर्ता हैं। युवती ने यह भी दावा किया है कि उसके पास दो सेलफोन थे, जिसमें को विधायक और उसके साथियों ने तोड़ दिया। पुलिस से परिवार और अपने लिए सुरक्षा की मांग करते हुए महिला ने कहा कि विधायक उस पर चैट और अन्य मैसेजेज को डिलीट करने के लिए दबाव बना रहा है।

ये भी पढ़ेंः ‘मैंने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया, अब तुम भी दिखाओ…’ मंडी में स्कूल टीचर की शर्मनाक करतूत आई सामने

मामले में पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 75 और धारा 351(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

पिता के साथ किया फेसबुक लाइव

20 वर्षीय युवती सोमवार को अपने पिता के साथ फेसबुक लाइव आई और कहा कि मैंने 9 अगस्त को विधायक हंसराज के खिलाफ शिकायत की थी, 16 अगस्त को पुलिस ने स्थानीय मजिस्ट्रेट कोर्ट में पुलिस ने मेरा बयान दर्ज किया है। युवती ने कहा कि मानसिक दबाव के चलते मैंने किसी के कहने पर शिकायत दर्ज करा दी। कांग्रेस नेता और मीडिया के लोग पूरे मामले में गलत तथ्य फैला रहे हैं। मैं हाथ जोड़कर विनती करते हुए लोग पूरे मामले को मुद्दा न बनाएं।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि पूरा मामला बहुत ही गंभीर है। विधायक हंसराज ने मुझे फोन किया था और अपना पक्ष रखा था। लेकिन सभी पक्षों को देखने की जरूरत है। मैं सभी तथ्यों और परिस्थितियों को देखूंगा, जिनमें मामला दर्ज किया गया है। जयराम ठाकुर हिमाचल विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं।

 

 

Open in App
Tags :