whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut की राजनीति में राह आसान नहीं, असंतुष्ट नेताओं-शाही परिवार की नाराजगी पड़ सकती है भारी

Kangana Ranaut Challenge In Mandi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने चुनावी में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत की राह आसान नजर नहीं आ रही है। उन्हें असंतुष्ट नेताओं और शाही परिवार की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।
10:45 AM Mar 31, 2024 IST | Deepak Pandey
kangana ranaut की राजनीति में राह आसान नहीं  असंतुष्ट नेताओं शाही परिवार की नाराजगी पड़ सकती है भारी
मंडी सीट पर कंगना की बढ़ीं चुनौतियां।

Kangana Ranaut Challenge In Mandi Lok Sabha Seat : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार दिया है। हिमाचल प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट मंडी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत की जीत की राह आसान नहीं है। भाजपा के असंतुष्ट नेता और शाही परिवार की नाराजगी कंगना को झेलनी पड़ रही है।

मंडी लोकसभा सीट पर राजघरानों का दबदबा रहा है। इस सीट से कंगना रनौत को टिकट मिलने से हिमाचल प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और तीन बार सांसद रह चुके कुल्लू के पूर्व शाही परिवार के वंशज महेश्वर सिंह ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को कंगना के टिकट पर फिर से समीक्षा करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : राजस्थान की इस सीट पर राजघरानों का प्रभाव, क्या है राजसमंद का चुनावी समीकरण

कंगना का पार्टी में कोई योगदान नहीं : महेश्वर सिंह

भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने कहा कि कंगना रनौत का पार्टी में कोई योगदान नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मंडी से उन्हें टिकट देने का वादा किया था, लेकिन कंगना को उम्मीदवार बनाया दिया गया। महेश्वर सिंह के बेट हितेश्वर सिंह, पूर्व महासचिव राम सिंह और पूर्व विधायक किशोरी लाल ने भाजपा के असंतुष्ट नेताओं के साथ बैठक की और आगे की रणनीति बनाई। ये असंतुष्ट नेता वहीं हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ा था।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में इंडिया गठबंधन की मेगा रैली, सोनिया गांधी-सुनीता केजरीवाल होंगी शामिल

मंडी में जनसभाएं कर रहीं कंगना

कंगना रनौत ने मंडी में चुनावी जनसभाएं शुरू कर दी हैं। उन्होंने खुद को मंडी की जनता की बेटी और बहन बताया। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी को कंगना रनौत ने बखूबी संभाला। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग की महिलाएं सम्मान और गरिमा की हकदार हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो