whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोड शो के साथ कंगना ने शुरू किया अभियान! कैसा रहा पहला चुनावी कार्यक्रम?

Lok Sabha Election Mandi: भाजपा की ओर से मंडी में उम्मीदवार कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया। यहां उमड़ी भारी भीड़ से उन्होंने वादा किया कि मंडी के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। बता दें कि इस सीट पर 1 जून को मतदान होना है। कंगना इसी चुनाव से राजनीति में एंट्री कर रही हैं।
02:22 PM Mar 29, 2024 IST | Gaurav Pandey
रोड शो के साथ कंगना ने शुरू किया अभियान  कैसा रहा पहला चुनावी कार्यक्रम
कंगना रनौत का रोड शो

Kangana Ranaut First Road Show Mandi : आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है। वह पहली बार चुनावी मैदान में उतर रही हैं। इसे लेकर शुक्रवार को उन्होंने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी और विशाल रोड शो निकाला। इस रोड शो में भारी जनसैलाब भी उमड़ा।

चुनाव में विकास ही मुख्य मुद्दा

कंगना रनौत ने कहा कि लोगों को इस बात पर गर्व है कि मंडी की बेटी और राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में उनका प्रतिनिधित्व करेगी। विकास का मुद्दा हमारे लिए सबसे ऊपर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिशा में हमारा मार्गदर्शन करेंगे, उस दिशा में काम करने में हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। कंगना ने कहा कि मंडी की जनता दिखा देगी कि उसके दिल में क्या है। बता दें कि कंगना का जन्म हिमाचल के मंडी जिले में ही हुआ था।

यहां एक जून को होगा मतदान

लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। 19 अप्रैल से चुनाव के पहले चरण की शुरूआत होगी। पहले चरण में 102 सीटों पर वोटिंग होगी। नतीजे 4 जून को आएंगे। बात करें हिमाचल प्रदेश की तो यहां अंतिम चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे। यहां लोकसभा चुनाव के साथ ही प्रदेश की 6 विधानसभाओं में उपचुनाव भी होंगे।

भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में हिमाचल की चारों सीटों पर जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप किया था। हिमाचल की मंडी सीट से कंगना बीजेपी के टिकट पर पहली बार चुनावी मैदान में उतर रही हैं। बीजेपी ने 5वीं लिस्ट में प्रदेश की दो सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी। कांगड़ा से राजीव भारद्वाज को प्रत्याशी बनाया है।

प्रतिभा सिंह लड़ सकती हैं चुनाव

बता दें कि मंडी से मौजूदा कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह ने इस बार चुनाव नहीं लड़ने की बात कही थी। लेकिन अब जब भाजपा ने कंगना रनौत को टिकट दिया है, तो अटकलें उठी हैं कि प्रतिभा सिंह फिर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि, सुप्रिया श्रीनेत की कंगना पर टिप्पणी के बाद से मंडी में कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनता दिख रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो