whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आरोप साबित करो, राजनीति से संन्यास ले लूंगा' विक्रमादित्य सिंह का पीएम मोदी पर पटलवार

Vikramaditya Singh Statement : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने पीएम मोदी के आरोप पर पटलवार किया। उन्होंने कहा कि अगर आरोप साबित हुआ तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे।
12:14 PM May 27, 2024 IST | Deepak Pandey
 आरोप साबित करो  राजनीति से संन्यास ले लूंगा  विक्रमादित्य सिंह का पीएम मोदी पर पटलवार
विक्रमादित्य सिंह ने पीएम मोदी पर किया पटलवार।

Himachal Pradesh Lok Sabha Election 2024 : हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज है, जहां अंतिम चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे। इस बीच मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर पटलवार किया। उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल आपदा के लिए आई धनराशि में गड़बड़ी का आरोप साबित हुआ तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आपदा से राज्य को 12 हजार करोड़ का नुकसान हुआ था, जबकि 400 लोगों की जान चली गई थी। तब लोगों का दुख दर्द बांटने के लिए न तो प्रधानमंत्री आए थे और न मंडी की भाजपा उम्मीदवार। अब वे (पीएम मोदी) आपदा में अरबों रुपये देने की बात कर रहे हैं, लेकिन नेशनल रिलीफ डिजास्टर मैनेजमेंट के तहत राज्य को सिर्फ 300 करोड़ रुपये मिले थे।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut को शाही परिवार के इस कांग्रेस नेता ने बताया ‘बरसाती मेंढक’, वेशभूषा पर भी दागे सवाल

पीएम मोदी ने आपदा राशि में गड़बड़ी का लगाया था आरोप

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आपदा राहत राशि में गड़बड़ी का आरोप लगाया था और उन्होंने इस मामले में जांच की बात की थी। इस पर विक्रमादित्य सिंह ने पटलवार करते हुए कहा कि अगर आपदा राहत राशि में गड़बड़ी की बात सत्य साबित हो गई तो राजनीति छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें : सुबह इस्तीफा, शाम तक कैसे मान गए विक्रमादित्य सिंह? जानें Inside Story

हार के बाद फिर मुंबई चली जाएंगी कंगना : कांग्रेस नेता

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आपदा के दौरान राज्य सरकार की ओर से युद्ध स्तर पर कार्य किया गया था। फटाफट बंद सड़कें खुलवाई गईं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी उम्मीदवार को हार का डर है, इसलिए वे क्षेत्रवाद का नारा देकर वोटरों को लुभा रही हैं। कंगना रनौत चुनाव हारने के बाद फिर मुंबई चली जाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो